Noida News: शराब के नशे में चूर शख्स की इमारत से गिरकर मौत, दूसरे ने छलांग लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के नोएडा में इमारत से गिर कर दो लोगों की मौत हो गई। आशंका है कि इनमें से एक ने कूदकर आत्महत्या की है।

Noida Accident News

नोएडा में बिल्डिंग से गिरकर दो लोगों की मौत

तस्वीर साभार : भाषा
नोएडा: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में सोमवार को इमारत से गिर कर दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस को आशंका है कि एक ने इमारत से छलांग लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने बताया कि जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के सुपरटेक इको विलेज-प्रथम स्थित सोसाइटी में रहने वाले 35 वर्षीय व्यक्ति की ऊंचाई से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस को शक है कि पीड़ित ने आत्महत्या की है और सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है।

संदिग्ध अवस्था में नीचे गिरा शख्स

बिसरख के थाना प्रभारी एवं निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि सुपरटेक इको विलेज- प्रथम में रहने वाले सुदीप कुमार (35) आज अपने फ्लैट से संदिग्ध अवस्था में नीचे गिर गए। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुमार की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है की उसने आत्महत्या की है।

नशे की हालत में था शख्स

पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में, ईकोटेक -3 थाना क्षेत्र में स्थित आम्रपाली टेक पार्क सोसाइटी की दूसरी मंजिल से शराब के नशे में एक व्यक्ति नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गयी। थाना ईकोटेक-3 की प्रभारी निरीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि भूप सिंह सैनी (51) रविवार की रात सोसाइटी के दूसरी मंजिल से संदिग्ध अवस्था में नीचे गिर गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को शक है कि वह नशे की हालत में ऊपर से नीचे गिरे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited