हवा में उछली स्कूटी और ओवरब्रिज में ही 10 फीट लटक गई महिला...फिर ऐसा कुछ हुआ कि..

नोएडा में फ्लाईओवर के खंभे में फंसी महिला को बचा लिया गया। स्कूटी सवार महिला एलिवेटेड डिवाइडर से टकरा कर 10 फीस नीचे खंभे के (पीआर कैंप) पर गिर गई थी।

Woman trapped in Noida flyover pillar

खंभे के (पीआर कैंप) में गिरी महिला

नोएडा: थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के निठारी गांव के पास एलिवेटेड रोड पर शनिवार दोपहर डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार एक युवती उछलकर दस फुट नीचे खंभे (पीआर कैप) पर गिर गई और घायल हो गई। युवती को बचाने के लिए उसका दोस्त और एक अन्य युवक खंभे पर कूद गए। इसके बाद तीनों लोग सड़क से करीब 35 फुट ऊपर खंभे पर अटक कर फंस गए। इस घटना की वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने बचाव अभियान चलाकर क्रेन की सहायता से तीनों को सुरक्षित नीचे उतारा। चोटिल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डी पी शुक्ला ने बताया कि शनिवार दोपहर को गाजियाबाद निवासी किरण अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर एलिवेटेड रोड के रास्ते सेक्टर-18 से गाजियाबाद स्थित घर जा रही थी। निठारी के सामने लूप के पास एक वैगनआर कार सवार ने अचानक टर्न ले लिया, इससे उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। स्कूटी सवार युवती उछलकर एलिवेटेड रोड से करीब दस फुट नीचे खंभे (पीआर कैप) पर गिर गई। उसे बचाने के लिए स्कूटी सवार उसका दोस्त व एक अन्य युवक खंभे पर कूद गए, जिससे खंभे पर तीनों लोग फंस गए।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आधे घंटे तक बचाव अभियान चलाकर क्रेन की मदद से तीनों को नीचे उतारा। युवती के पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी थी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती की हालत में सुधार हो रहा है।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited