ओडिशा में हैवान बना भाई, चार दोस्‍तों के साथ मिलकर बहन के साथ किया दुष्‍कर्म, फिर की हत्‍या

Odisha Crime News: ओडिशा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक ने अपनी ही बहन से कथित तौर पर दुष्‍कर्म किया और फिर बाद में उसकी बेरहमी से हत्‍या कर दी।

​ crime news, murder in odisha, odisha murder case, molestation case, crime news in hindi, latest crime news

ओडिशा में वीभत्‍स घटना। (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : भाषा
Odisha Crime News: ओडिशा के कंधमाल जिले में एक व्यक्ति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना तीन नवंबर को चकापद पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। उसने बताया कि पुलिस ने शनिवार को आरोपी व्यक्ति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय महिला को पता चला कि उसके भाई का उसकी रिश्ते की एक भाभी के साथ अवैध संबंध है। महिला ने भाई से रिश्ता खत्म करने के लिए कहा अन्यथा उन्होंने धमकी दी कि वह दूसरों को इसके बारे में बता देगी।
पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी बहन को ऐसा करने से रोकने के लिए एक साजिश रची। उसने बताया कि घटना वाले दिन महिला सियाली के पत्ते लेने के लिए पास के जंगल गई। उसका बड़ा भाई भी वहां अपनी गाय के साथ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी भाई ने अपने चार दोस्तों को जंगल में बुलाया, उन्हें शराब पिलाई और नशे में बारी-बारी अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया। चकदाहा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ललित मोहन सागर ने बताया कि जैसे ही महिला ने इसका विरोध किया, आरोपियों ने उसका गला घोंट दिया और फिर उस पर कुल्हाड़ी से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के भाई ने छह नवंबर को पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई। उसने बताया कि महिला का क्षत-विक्षत शव सात नवंबर को जंगल में मिला था।
पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम से पता चला कि महिला के साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited