Patna Crime: चाचा की गोली मारकर हत्या तो दहशत में भतीजे को आया अटैक, खौफ-मातम में गांव

बिहार की राजधानी पटना में एक चोर ने बकरी मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। चाचा की हत्या से भयभीत भतीजे की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Badbash Shot Goat Owner in Patna

(प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: बिहार में अपराध का ग्राफ ऊंचाइयों को छू रहा है। आए दिन हत्याओं से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र का है। जहां, शनिवार की देर रात एरई डीह मुसहरी टोला में एक घर से बकरी चोरी कर चोर भाग रहे थे, जिसका पीछा करने के दौरान बकरी मालिक उपेन्द्र मांझी को चोरों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। घायल, उपेंद्र मांझी को इलाज के लिए पटना के NMCH भेजा गया, जहां रविवार की सुबह उनकी मृत्यु हो गई। चाचा की हत्या से भयभीत भतीजे राजीव मांझी को भी हार्ट अटैक आ गया और उसने भी वहीं दम तोड़ दिया।

भतीजे की मौत हार्ट अटैक

पटना के फतुहा SDPO-2 पंकज कुमार ने बताया कि शनिवार की रात 12:00 के करीब पुलिस को वारदात की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस जांच करने के लिए पहुंची। जांच के दौरान पाया गया कि बकरी चुराने के दौरान चोरों की ओर से फायरिंग की गई, जिससे उपेंद्र मांझी की गोली लगने से मौत हो गई है, जबकि उनके भतीजे की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
पड़ोसी ने बताया कि गांव में चोर बकरी चुरा कर भाग रहे थे, जिसका पीछा करने के दौरान चोरों ने उपेंद्र मांझी को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है। उनके भतीजे को हार्ट अटैक आने से मौत हुई है। एक घर में दो मौतों से मातम का छाया हुआ है। उधर, इस वारदात के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited