Samastipur: मुखिया की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोग सड़कों पर उतरे, समस्तीपुर-जन्दाहा मार्ग जाम

समस्तीपुर में बनवारी पंचायत के मुखिया और मोरवा के मुखिया संघ के अध्यक्ष नारायण शर्मा को अपराधियों ने गोली मार दी। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर जंदाहा मुख्य पथ को जाम कर दिया। जिससे आवागमन पूरी तरह ठप है। कई थानों की पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है।

Samastipur murder

बनवारी पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा

Samastipur Mukhiya Murder: बिहार के समस्तीपुर में बनवारी पंचायत के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए। उन्होंने हलई बाजार को जाम कर दिया और नारेबाजी शुरू कर दी। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर आगजनी भी की। घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस स्थिति को नियंत्रति करने की कोशिश में जुटी है।

अपराधियों ने सीने में मारी गोली

यह घटना समस्तीपुर के हलई थाना क्षेत्र के डिहिया पुल से पास की है। जहां शुक्रवार देर रात बनवारी पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा को अपराधियों ने मार दी। उनके सीने में गोली लगने से वे बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जख्मी हालत में निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जाम के कारण आवागमन ठप

मृतक नारायण शर्मा मोरवा के मुखिया संघ के अध्यक्ष भी थे। हत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं जाम के कारण समस्तीपुर-जन्दाहा मार्ग पर अवागमन पूरी तरह ठप हो गया है जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited