पुलिसकर्मी से भारी मिस्टेक.. प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज के दौरान SDM पर ही चला दी लाठी, देखें वीडियो

बिहार के पटना में हंगामा कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसी दौरान पटना सदर एसडीएम भी वहां प्रदर्शनकारियों को हटाने में लगे हुए थे। तभी एक पुलिसकर्मी ने गलती से उनपर भी लाठी चला दी।

Patna sdm

पुलिसकर्मी ने गलती से पटना सदर SDM पर चला दी लाठी

Bharat Bandh 2024: बिहार में सुबह से ही भारत बंद का असर देखने को मिल रहा है। बंद समर्थक सुबह से सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान हंगामा कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने जमकर लाठी बरसाई। लाठी चार्ज के दौरान एक पुलिसकर्मी ने गलती से पटना सदर एसडीएम पर ही लाठी चला दी। SDM साहब प्रदर्शनकारियों को हटाने में जुटे हुए थे। तभी एक पुलिसकर्मी ने पीछे से उन्हीं पर लाठी चला दी। जिसका वीडियो नीचे दिया गया।

बिहार में भारत बंद का प्रभाव

अनुसूचित जाति-जनजाति के आरक्षण में क्रीमीलेयर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में आज भारत बंद बुलाया गया है। इसको लेकर राजस्थान, यूपी, एमपी समेत कई राज्यों में अलर्ट है। लेकिन सबसे ज्यादा प्रभाव बिहार में देखने को मिल रहा है। प्रदर्शनकारियों ने आरा और दरभंगा में ट्रेनें रोक दीं। पूर्णिया, सहरसा और जहानाबाद में हाईवे जाम कर दिया। बक्सर में प्रदर्शनकारियों ने अंबेडकर चौक के पास सिविल कोर्ट के अतिरिक्त जिला जज की गाड़ी को रोक दिया। जिसके बाद गाड़ी के आगे खड़े हो गए और नारेबाजी करने लगे। पुलिस के समझाने पर भी प्रदर्शनकारियों ने गाड़ी को रास्ता नहीं दिया और आखिरकार जज को गाड़ी वापस मोड़कर अपने आवास जाना पड़ा।

पटना में चलाई गई वॉटर केनन, फिर लाठीचार्ज

बिहार में भारत बंद का सबसे ज्यादा असर पटना और हाजीपुर में देखने को मिल रहा है। हाजीपुर में नेशनल हाईवे पर प्रदर्शनकारियों ने जाम लगा दिया और आगजनी भी की। जिसके चलते हाईवे पर वाहन जाम में फंस गए। यहां रामाशीष चौक, भगवानपुर, जधुआ, बिदुपुरस राजापाकर, महनार, देसरी और इंडस्ट्रियल इलाके में जाम लगा हुआ है। वहीं पटना में प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। बेकाबू प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने डाकबंगला चौराहे पर पहले वाटर केनन चलाई। जिसके बाद लाठीचार्ज की सहायता लेनी पड़ी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited