Patna News: ऋषिकेश से पकड़ा गया बिहार का इनामी अपराधी, बालू कारोबारी हत्याकांड को दिया था अंजाम

Patna News: पटना में बालू कारोबारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले इनामी अपराधी रंजीत चौधरी को बिहार एटीएस टीम ने उत्तराखंड पुलिस की सहायता से ऋषिकेश से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि अपराधी के खिलाफ पटना और झारखंड में दर्जनों केस दर्ज हैं।

Patna News

ऋषिकेश से पकड़ा गया बिहार का इनामी अपराधी

Patna News: पटना में बालू कारोबारी हत्याकांड को अंजाम देने वाला इनामी अपराधी रंजीत चौधरी को गिरफ्तार करने में बिहार एटीएस टीम को आखिरकार कामयाबी मिल ही गई है। अपराधी द्वारा अन्य राज्यों में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया है। बिहार एटीएस टीम को अपराधी के ऋषिकेश में होने की सूचना मिली थी। एटीएस ने तुरंत दबिश डाली और उत्तराखंड पुलिस की सहायता से अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस को लंबे समय से अपराधी की तलाश थी। जानकारी के लिए बता दें कि अपराधी रंजीत चौधरी बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला है और उस पर 2 लाख रुपये का इनाम भी रखा गया था।

ऋषिकेश से पकड़ा गया इनामी अपराधी रंजीत चौधरी

बिहार पुलिस को रंजीत चौधरी के ऋषिकेश में होने की सूचना मिली थी। ये पटना में बालू कारोबारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद ऋषिकेश में छुपा हुआ था। पुलिस को आरोपी के बारे में सूचना मिली तो उत्तराखंड पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा आरोपी पर पटना एवं झारखंड के पुलिस थानों में हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई दर्जनों मामले दर्ज हैं।

बालू कारोबारी की हत्या को दिया अंजाम

पुलिस ने बताया कि रंजीत चौधरी और उसके साथियों ने बालू कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। फायरिंग को दौरान कारोबारी के सिर और सीने में कई गोलियां लगने से उसकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि बालू कारोबारी से रंगदारी वसूलने के लिए और अपना आतंक फैलाने के लिए अपराधी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited