Begusarai: मारा गया बेगुसराय का कुख्यात बटोहिया बदमाश, एसटीएफ ने किया एनकाउंटर

Begusarai: बटोहिया के सिर पर 50 हजार का इनाम था। बटोहिया पर लगभग एक दर्जन मामले दर्ज थे, जिसमें भाजपा नेता विजय सिंह की हत्या का भी मामला शामिल है। बटोहिया के दो साथी को भी हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक कारबाइन, पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है।

begusarai encounter, bihar police, crime

मारा गया बटोहिया बदमाश

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Begusarai: बिहार के बेगुसराय जिले के आतंक का पर्याय विवेक कुमार उर्फ बटोहिया पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। बटोहिया पर एक भाजपा नेता ही हत्या के साथ-साथ कई मामले दर्ज थे।
यूपी के रास्ते पर बिहार
लगता है बिहार भी यूपी के रास्ते पर चल निकला है, अब यहां भी अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है। बेगुसराय जिले का वांटेज क्रिमिनल बटोहिया गुरुवार को स्थानीय पुलिस और एसटीएफ के एनकाउंटर में मारा गया।
सिर पर था इनाम
बटोहिया के सिर पर 50 हजार का इनाम था। बटोहिया पर लगभग एक दर्जन मामले दर्ज थे, जिसमें भाजपा नेता विजय सिंह की हत्या का भी मामला शामिल है। बटोहिया के दो साथी को भी हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक कारबाइन, पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है।
कैसे हुआ एनकाउंटर
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि बटोहिया आकाशपुर गांव में छिपा है। बटोहिया के साथ उसके साथी भी हथियार के साथ मौजूद हैं। जिसके बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की टीम आकाशपुर गांव पहुंची। बटोहिया की घेराबंदी की। जिसके बाद बटोहिया को सरेंडर करने के लिए कहा गया, बटोहिया नहीं माना और उसने फायरिंग शुरू दी। जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं जवाबी कार्रवाई में बटोहिया मारा गया और उसका दो साथी घायल हो गया।
पुलिसकर्मी घायल
मिली जानकारी के अनुसार मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती को गोली लगी है। एक एसटीएफ के जवान को भी गोली लगी है। कुल मिलाकर 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।
स्थानीय लोगों का विरोध
बटोहिया के एनकाउंटर के बाद स्थानीय लोग भड़क गए और पुलिस के खिलाफ चले गए। इलाके में शांति को बहाल रखने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited