Bihar Crime News: बिहार में वृद्धा से गैंगरेप और हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार, नाले से बरामद किया गया शव

Bihar Crime News: नवादा के सदर एसडीपीओ अजय प्रसाद ने कहा, पीड़िता गया जिले के जहाना गांव की रहने वाली थी। वह अपने पति के साथ नवादा में अपने रिश्तेदार से मिलने आई थी। 25 दिसंबर को ट्रेन से नवादा पहुंचने के बाद जब वह सड़क पर इंतजार कर रही थी उसके बाद वारदात हुई।

​Bihar Crime News, Bihar Latest News, Bihar Murder Case, Bihar Molestation case, Bihar News Today, Bihar Molestation Case

बिहार में क्राइम। (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : IANS
Bihar Crime News Today: बिहार के नवादा में पुलिस ने शनिवार को चार लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक बुजुर्ग महिला से सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले का खुलासा किया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान सुनील यादव, विपिन यादव, पिंटू यादव और निरंजन यादव के रूप में की गई है। पांचवां आरोपी कारू यादव अभी भी फरार है। आरोपियों ने 60 वर्षीय एक महिला के स्तन काटने और उसका गला काटने से पहले कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना 25 दिसंबर की बताई जा रही है।
नवादा के सदर एसडीपीओ अजय प्रसाद ने कहा, “पीड़िता गया जिले के जहाना गांव की रहने वाली थी। वह अपने पति के साथ नवादा में अपने रिश्तेदार से मिलने आई थी। 25 दिसंबर को ट्रेन से नवादा पहुंचने के बाद जब वह सड़क पर इंतजार कर रही थी, तो उसका पति अपना मोबाइल फोन रिचार्ज करने के लिए पास की दुकान पर गया था। "चूंकि उसी समय एक शवयात्रा चल रही थी, इसलिए सड़क पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे, पति के बयान के अनुसार, दुकान से लौटने के बाद उसे पत्‍नी वहां नहीं मिली।" .
अजय प्रसाद ने कहा, “पुलिस को उसका क्षत-विक्षत शव 26 दिसंबर को खरदी बिगहा इलाके से मिला। इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने के बाद हमने एक आरोपी सुनील यादव का पता लगाया।” उन्‍होंने कहा, “पूछताछ के दौरान पाया गया कि सुनील यादव ने पीड़िता को फुसलाया और उसे शहर के चारों ओर एक ई-रिक्शा पर घुमाने के लिए ले गया। इस दौरान उसके चार दोस्त भी उसके साथ शामिल हो गए। वे महिला को एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। अपराध को अंजाम देने के बाद उन्होंने उसका गला और उसके स्तन काट दिए। फिर उन्होंने शव को नाले में फेंक दिया।”
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited