Bihar Crime News: बिहार में ATM काटकर चोरों ने निकाले 23 लाख रुपए, गिरफ्तारी के लिए स्‍पेशल टीम गठित

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस सीसीटीवी से फुटेज खंगाल रही है। घटना की सूचना मिलते ही बैंक के अधिकारियों ने जांच की और मीरगंज थाने की पुलिस को सूचना दी गयी।

​Bihar Crime News, Bihar Crime, Bihar ATM Loot, ATM Loot in Bihar, Bihar Hindi News

बिहार में चोरी।

तस्वीर साभार : IANS
Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात बेखौफ चोरों ने गुरुवार को तड़के एक एटीएम को गैस कटर से काटकर 23.50 लाख रुपए से ज्यादा की राशि चोरी कर फरार हो गए। इस मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की नरैनिया शाखा के पास की है। बैंक की शाखा के नीचे ही एटीएम है।
पुलिस सीसीटीवी से फुटेज खंगाल रही है। घटना की सूचना मिलते ही बैंक के अधिकारियों ने जांच की और मीरगंज थाने की पुलिस को सूचना दी गयी। जिलाधिकारी मो. मकसूद आलम और पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर चोरी की गई राशि बरामद कर ली जाएगी। मामले की जांच और चोरों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी छापेमारी कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited