बिहार: बेटे की चाहत में बेटियों के साथ रेप, तांत्रिक की सलाह पर मां और मौसी ने भी दिया साथ; अब मिली उम्रकैद की सजा

बिहार रेप: कहानी बिहार के बक्सर की है। कई सालों तक दरिंदगी झेलने के बाद 2022 में लड़कियों ने हैवानियत के खिलाफ अवाज बुलंद की और केस दर्ज हुआ। इसके बाद नाबालिग बेटियों ने जो कुछ बताया, उसे जानकर हर कोई सिहर गया।

bihar rape

बिहार में बेटियों के साथ पिता ने किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार रेप: कभी-कभी समाज में हैवानियत की ऐसी घटना सामने आती है, जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। बिहार में एक बाप ने बेटा पैदा करने के लिए अपनी बेटियों को हवस का शिकार बना डाला, इसमें लड़कियों की मां से लेकर मौसी तक सहयोग करती रही। इतने से मन नहीं भरा तो बाप, बेटियों से धंधा कराने लगा। अब इस मामले में कोर्ट ने बाप और तांत्रिक दोनों को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

बक्सर की है घटना

कहानी बिहार के बक्सर की है। कई सालों तक दरिंदगी झेलने के बाद 2022 में लड़कियों ने हैवानियत के खिलाफ अवाज बुलंद की और केस दर्ज हुआ। इसके बाद नाबालिग बेटियों ने जो कुछ बताया, उसे जानकर हर कोई सिहर गया। बक्सर के पॉक्सो कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई और 5 लोगों को सजा सुनाई गई। जिसमें पिता, तांत्रिक, मां, मौसी और एक अन्य शामिल है।

2012 से रेप

बच्चियों ने बताया कि वो दो बहने हैं, उसे भाई नहीं था। मौसी के कहने पर उसके पिता एक तांत्रिक से मिले, जिसने बताया कि अगर वो अपनी बेटियों के साथ संबंध बनाता है तो उसे पुत्र की प्राप्ति होगी। घर आकर उसने ये बात पत्नी और साली को बताई। सबसे मिलकर लड़कियों को बाप के सामने परोस दिया। तांत्रिक से लेकर मां तक और मौसी से लेकर एक अन्य सहयोगी तक इस घिनौनी वारदात में आरोपी बाप का साथ देने लगा। बाप बारी-बारी से बेटियों से रेप करता और बेटे का सपना देखता। कुछ दिनों बाद बेटा भी पैदा हो गया।

नहीं रूका सिलसिला

इसके बाद भी बाप नहीं रूका और न ही उसे किसी ने रोका। तांत्रिक ने कहा कि बेटे को जान का खतरा है तो बेटियों के साथ संबंध बनाते रहो। बेटियों के साथ बाप फिर से रेप करने लगा, तांत्रिक भी रेप करने लगा। इतने से मन नहीं भरा तो वो बेटियों को होटल भी भेजने लगा, जहां उससे धंधा करवाया जाता था। लड़कियां चाहकर भी कुछ नहीं कर पाई। काफी सालों बाद जब हिम्मत हुई तो वो घर से भागीं और पुलिस के पास पहुंची। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और अब सजा हुई। पिता और तांत्रिक को उम्रकैद, मां और मौसी को 20 साल की सजा, सहयोगी जयसिंह को 7 साल की सजा कोर्ट ने सुनाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited