मुजफ्फरपुर में बाल-बाल बचे होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष, चलती कार में लगी आग, 4 लोगों ने कूदकर बचाई जान

मुजफ्फरपुर में होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण ठाकुर समेत चार लोग कार से जा रहे थे। तभी कार से अचानक धुआं निकला और कार ने आग पकड़ ली। जिसे देख कार में सवार लोगों ने बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। दमकल की टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई।

Car Caught Fire

मुजफ्फरपुर में चलती कार में लगी आग

Muzaffarpur Car Caught Fire: मुजफ्फपुर में एक चलती कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते यह कार आग का गोला बन गई। कार में होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण ठाकुर समेत चार लोग सवार थे। जिन्होंने कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आंधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दमकल की दो गाड़ियों ने बुझाई आग

यह घटना मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान रोड की है। जानकारी के अनुसार होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार ठाकुर सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित अपने आवास से बाजार की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में कार से अचानक धुआं उठने लगा और कार ने आग पकड़ ली। करीब आधे घंटे के अंदर पूरी कार जलकर नष्ट हो गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। इस दौरान में कार में लगी आग को दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया।

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

होमगार्ड के अध्यक्ष अरुण ठाकुर ने बताया की वे लोग कार से चक्कर मैदान के रास्ते अघोरीया बाजार जा रहे थे, तभी उनकी कार अचानक बंद हो गई और उससे धुआं उठने लगा। जिसके बाद कार में आग लग गई और सभी लोग कार से जल्दी बाहर निकल गए। इसी दौरान देखते ही देखते कार से आग की ऊंची लपटें उठने लगीं। मौके पर पहुंचे अग्निशमन विभाग के कमांडेंट ने बताया की कार में आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है।आग पर काबू पा लिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited