Tejpratap Yadav : तेजप्रताप यादव के दफ्तर से गायब हो गए लाखों के फर्नीचर, अधिकारियों के उड़े होश

Tejpratap Yadav news: विभाग के लोगों का का कहना है कि कुछ दिन पहले ही नए फर्नीचर मंगाए गए थे। संदेह जताया जा रहा है कि कार्यालय से फर्नीचर गायब कराने में ठेकेदार का हाथ है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। रिपोर्टों में तेजप्रताप यादव के सहायक मिशाल के हवाले से कहा गया है कि हवाई अड्डा रोड स्थित अरण्य भवन में कुछ दिनों पहले नए फर्नीचर मंगाए गए थे।

tejpratap Yadav

अरण्य भवन से लाखों रुपए कीमत के फर्नीचर गायब हुए हैं।

Tejpratap Yadav : बिहार सरकार में मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी चर्चा उनके किसी विवादित बयान के लिए नहीं बल्कि उनके कार्यालय से सोफा एवं फर्नीचर गायब होने पर हो रही है। बताया जा रहा है कि बिहार सरकार के पर्यावरण एवं वन के अरण्य भवन से लाखों रुपए के फर्नीचर गायब हो गए हैं। तेजप्रताप इसी विभाग के मंत्री हैं। कार्यालय से लाखों रुपए के फर्नीचर गायब होने पर अधिकारियों के होश उड़ गए हैं। फर्नीचर कहां गए इसकी जांच की जा रही है।

कुछ दिनों पहले मंगाए गए थे फर्नीचर

विभाग के लोगों का का कहना है कि कुछ दिन पहले ही नए फर्नीचर मंगाए गए थे। संदेह जताया जा रहा है कि कार्यालय से फर्नीचर गायब कराने में ठेकेदार का हाथ है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। रिपोर्टों में तेजप्रताप यादव के सहायक मिशाल के हवाले से कहा गया है कि हवाई अड्डा रोड स्थित अरण्य भवन में कुछ दिनों पहले नए फर्नीचर मंगाए गए थे। इन फर्नीचर की कीमत लाखों रुपए है। भवनों में फर्नीचर लगाए जाने से ये पहले गायब हो चुके हैं। सोफा विभाग की छत पर रखा गया था जो अब अपनी जगह नहीं है।

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

विभाग को फर्नीचर चोरी होने की आशंका है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। विभाग के स्टाफ और अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले मई 2022 में तेजप्रताप के सरकारी आवास में चोरी हुई थी। नौकर चंदन पर मोबाइल फोन चुराने का आरोप लगा था। अरण्य भवन से सामान गायब होने के बारे में पता लगाने के लिए वहां मौजूद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited