Patna Fire Video: मारवाड़ी वासा होटल में लगी भीषण आग, 2 घंटे में पाया गया काबू, कोई हताहत नहीं

Fire Broke Out in Marwari Basa Hotel: पटना के फेमस मारवाड़ी वासा होटल में रविवार सुबह भंयकर आग लग गई। मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां आग पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Patna Fire

पटना के एक होटल में लगी आग

Patna Hotel Fire: पटना में फ्रेजर रोड पर मारवाड़ी वासा होटल में आज सुबह भीषण आग लग गई। जिससे लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। इस घटना मे कोई जनहानि नहीं हुई है। लेकिन संपत्ति को नुकसान हुआ है।

होटल के बैंक्वेट हॉल में लगी आग

होटल के स्टाफ के अनुसार मारवाड़ी वासा के बैंक्वेट हॉल में रविवार सुबह करीब साढ़े सात बजे शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिसके बाद तुरंत ही होटल स्टाफ ने यहां ठहरे लोगों को जगाकर बाहर निकाला। जिसके बाद किचन में रखे गैस सिलेंडर को कुछ कर्मचारियों ने बाहर निकाला। बैंक्वेट हॉल में सोफा समेत कई कीमत फर्नीचर रखे थे। आग तेजी से पूरे हॉल में फेल गई। स्टाफ ने बताया कि सूचना मिलने के बाद जल्द ही दमकल विभाग की टीम आ गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

6 दमकल गाड़ियों ने बुझाई आग

जिला अग्निशमन पदाधिकारी मनोज कुमार नाथ के अनुसार प्रथम दृष्टया में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट प्रतीत हो रही है। घटना की सूचना पौने आठ बजे के करीब मिली। जिसके तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की टीम को घटनास्थल पर भेजा गया। आग पर काबू पाने में छह दमकल की गाड़ियां लगी और करीब 30 से अधिक अग्निशमन कर्मियों को लगाया गया। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। आम में कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited