पटना में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, पैसों के लेन-देन के विवाद पर किया हमला

Patna News: पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया। व्यक्ति ने आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

Patna man shot

गोली लगने से यवक घायल

Patna News: पटना में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारी और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को NMCH में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि पैसे की लेन-देन के विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बंजरंगपुरी इलाके में हुई घटना

यह घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके में हुई। डीएसपी पटना सिटी शरथ आर. एस. ने बताया कि रात के करीब 10 बजे आलमगंज थाना को सूचना मिली कि बंजरंगपुरी के पास एक व्यक्ति को गोली लगी है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घायल व्यक्ति को हॉस्पिटल पहुंचाया। व्यक्ति की पहचान पल्लवी नगर निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है। घायल व्यक्ति ने आरोपियों की पहचान की है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited