अनंत सिंह ने कर दिया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, आज ही 'छोटे सरकार' की हुई थी CM नीतीश के साथ मुलाकात

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह, छोटे सरकार के नाम से भी प्रसिद्ध हैं। हाल ही में वो जेल से बाहर आए हैं। जिसके बाद से जमीन पर एक्टिव दिख रहे हैं।

anant singh

अनंत सिंह फिर से लड़ेंगे चुनाव

बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह एक बार फिर से विधायक बनने की तैयारी कर रहे हैं। अनंत सिंह ने रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने ये घोषणा कि वो फिर से विधायकी का चुनाव लड़ेंगे। हालांकि सीट की घोषणा उन्होंने नहीं की है।

नीतीश कुमार के साथ मुलाकात

जेल से रिहा होने के बाद पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह आज सीएम नीतीश कुमार से मिलने, मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। जहां दोनों के बीच आधे घंटे तक बातचीत हुई। बता दें कि पहले दोनों के बीच काफी नजदीकियां थीं, लेकिन हाल के कुछ वर्षों में दोनों के बीच कई मौकों पर कड़वाहट देखने को मिली है, लेकिन अब फिर से दोनों साथ आ गए हैं।

नीतीश कुमार से क्यों मिले अनंत सिंह

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि हमारा कुछ काम था, हमने मुख्यमंत्री को बताया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि काम हो जाएगा। इसके साथ ही अनंत सिंह ये भी घोषणा की है कि वो विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। उनसे जब पूछा गया कि आने वाले समय में किसकी सरकार बनेगी तो उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री हैं वही रहेंगे।

किस सीट से चुनाव लड़ेंगे अनंत सिंह

अनंत सिंह की परंपरागत सीट मोकामा रही है। जहां से वर्तमान में उनकी पत्नी नीलम देवी विधायक हैं। अब सवाल ये है कि अनंत सिंह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। क्या विधानसभा चुनाव तक इंतजार करेंगे या फिर किसी उपचुनाव में किस्मत अजमाएंगे। या फिर नीलम देवी को इस्तीफा दिलाकर, फिर उसी सीट चुनाव लड़ेंगे। इसे लेकर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited