बिहार के जहानाबाद-रोहतास में गोलीबारी की घटना, एक की मौत; 2 कांस्टेबल घायल

Bihar News: बिहार के रोहतास और जहानाबाद जिलों में गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। शुक्रवार देर रात अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना उस समय घटी जब वह रोहतास के चांदी गांव में अपने परिवार के साथ खेत पर थे-

bihar news

जहानाबाद-रोहतास में गोलीबारी की घटना

Bihar News: बिहार के रोहतास और जहानाबाद जिलों में गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के सदस्य हरेलाल राय के रूप में हुई है। राय की शुक्रवार देर रात अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना उस समय घटी जब वह रोहतास के चांदी गांव में अपने परिवार के साथ खेत पर थे। मृतक की पहचान ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के सदस्य हरेलाल राय के रूप में हुई है। राय की शुक्रवार देर रात अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना उस समय घटी जब वह रोहतास के चांदी गांव में अपने परिवार के साथ खेत पर थे।
पुरानी रंजिश के कारण हत्या
रौशन कुमार ने कहा, "हमने घटना की जांच की है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग जुटाए हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" राय के बेटे बजरंगी कुमार ने कहा कि पुरानी रंजिश के कारण उनके पिता की हत्या की गई।
दुर्गा पूजा से लौटते समय चली गोली
वहीं जहानाबाद से भी गोलीबारी की घटना सामने आई है। देर रात बाइक सवार अपराधियों ने दो कांस्टेबल विक्की कुमार और कारू यादव को गोली मार दी। सिकरिया पुलिस थाना क्षेत्र के निवासी कांस्टेबल रात करीब 12:30 बजे दुर्गा पूजा पंडाल से लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।
हादसे में घायल अस्पताल में भर्ती
पुलिस के अनुसार, जब सिकरिया हाई स्कूल के सामने सड़क के बीच में बाइक खड़ी करने वाले कुछ लोगों से बाइक को हटाने के लिए कहा गया तो उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी। दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। विक्की कुमार की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया।
झगड़े के बाद फायरिंग
सिकरिया थाने के एसएचओ शशिकांत पांडेय ने बताया, "आरोपियों ने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर दी थी। जब दोनों कांस्टेबल ने उनसे बाइक हटाने को कहा तो उन्होंने झगड़ा किया और उन पर फायरिंग कर दी। हमलावरों की पहचान कर ली गई है। उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। उनका पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।"
(इनपुट- भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। पटना (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited