Patna Road Accident: भीषण सड़क हादसा! पत्नी के मायके जा रहे दंपत्ति को वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की गई जान

Patna Road Accident: पटना में एक बाइक सवार दंपत्ति को किसी वाहन ने टक्कर मार दिया। दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। बाइक चला रहा शख्स पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था।

Patna Road Accident.

पटना में सड़क हादसे में पति-पत्नी दोनों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्य बातें
  • अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी जोरदार टक्कर
  • पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में हुई घटना
  • घटना के बाद परिजनों में मच गया कोहराम

Patna News: राजधानी में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बता दें कि, सड़क हादसे में पति-पत्‍नी की मौत हो गई है। यह घटना फतुहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा-सरमेरा एनएच पर मोहिद्दीनपुर गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि, मंगलवार की सुबह पति अपनी पत्‍नी को साथ लेकर ससुराल की ओर बाइक से जा रहा था। इसी बीच किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को तेज टक्कर मार दिया।

बता दें कि, इस हादसे में मृतक की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी विजय कुमार 50 वर्ष और उसकी पत्नी के रूप में की गई। मौके पर पहुंची फतुहा थाने की पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पति-पत्‍नी दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। बता दें कि, पुलिस अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पटना के फतुहा में ही एक और हादसा

मिला जानकारी के अनुसार, इससे थोड़ी देर पहले फतुहा थाना क्षेत्र में ही फोरलेन पर रेलवे ओवरब्रिज के समीप अज्ञात वाहन ने एक बाइक को जोरदार टक्‍कर मार दी थी। इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को आसपास के लोगों की मदद से एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। घायलों में दरभंगा निवासी नेपाली सहनी को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति बताते हुए पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया।

फतुहा आरओबी के पास हुआ था हादसा

जानकारी के लिए बता दें कि, हादसे में घायल दूसरे युवक संतोष कुमार की अब हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। संतोष ने बताया है कि, दोनों एक बाइक पर सवार होकर नालंदा के करायपशुराय से पटना शहर की ओर जा रहे थे। इसी बीच फतुुहा आरओबी पर एक चारपहिया वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि, इन दोनों हादसों की वजह तेज रफ्तार वाहनों का होना बताया जा रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited