बिहार के सीतामढ़ी में मामूली बात पर झड़प, दो लोगों की मौत; मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

बिहार के सीतामढ़ी में दो गुटों के बीच झड़प होने से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों गुट एक ही समुदाय के हैं और मूर्ति विसर्जन के दौरान मामूली कहासुनी के बाद बात बिगड़ गई, जिसके बाद हत्या करने तक की नौबत आ गई-

bihar news

बिहार में दो गुटों के झड़प में दो लोगों की मौत

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुप्पी इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद एक ही समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में अब तक 20 लोगों को हिरासत में लिया है। सदर के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) रामकृष्ण न बताया, "यह घटना 13 अक्टूबर को सुप्पी क्षेत्र के ढेंग गांव में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद हुई।
झड़प में दो की मौत
दो समूहों के बीच किसी मामूली मुद्दे पर झड़प हो गई, जिसमें एक व्यक्ति तालेवर सहनी को दूसरे समूह के लोगों ने चाकू घोंप दिया। हालांकि, पुलिस मौजूद थी, इसलिए स्थिति को तुरंत नियंत्रित कर लिया गया और सहनी को निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 13 अक्टूबर को उसने दम तोड़ दिया।"
अब तक 20 लोग हिरासत में
एसडीपीओ ने कहा, "बाद में 14 अक्टूबर को यह मुद्दा और बढ़ गया और दोनों समूहों के बीच मारपीट हो गई। झड़प में भगत मांझी नामक एक व्यक्ति के सिर में चोट लग गई जिसकी कल रात मौत हो गई।" उन्होंने कहा कि इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के सिलसिले में अब तक 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। पटना (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited