मजदूरी कर पति ने पढ़ाया...वर्दी मिलते ही बदले बीवी के सुर, कॉन्स्टेबल बनते ही दिया...

बिहार के गया में पुलिस की नौकरी लगते ही पत्नी ने अपने पति को छोड़ दिया। पीड़ित पति ने एसएसपी से शिकायत करते हुए बताया है कि उसने मजदूरी करके पढ़ाया लिखाया और नौकरी मिलते ही पत्नी उससे दूर जाना चाहती है।

Bihar Woman constable Left Husband

मिथिलेश कुमार प्रजापति और प्रीति कुमार

गया: बिहार पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नौकरी मिलने पर महिला ने अपने मजदूर पति को छोड़ अलग रहने का फैसला ले लिया है। यह पूरा मामला गया जिला के शेरघाटी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर पंचायत के ग्राम भुजौल का बताया जा रहा है। यहां रहने वाले मिथिलेश कुमार प्रजापति की शादी साल 2017 में प्रीति कुमार नाम की युवती के साथ हुई थी, जो झारखंड के हंटरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। शादी के बाद उसे एक बच्चा भी है, जिसकी उम्र 6 साल के करीब है। दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन साल 2021 में उसकी पत्नी बोधगया बीएमपी में नौकरी लगने के बाद उससे दूर होने लगी।

एसएसपी से पति ने की शिकायत

पति का आरोप है कॉन्स्टेबल पद पर तैनात होते ही पत्नी के तेवर और सुर बदलने लगे। अब वह उसे छोड़ने की फिराक में है। अब उसका फोन भी नहीं उठाती है और न ही मिलना चाहती है। इस संबंध में पति मिथिलेश कुमार ने गया एसएसपी को लिखित आवेदन देकर गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी उसके पास नहीं आ रही है। लेकिन, वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है। लेकिन फसाद इस बात का है कि वह उससे मिलना भी नहीं चाहती।

बीएमपी बोधगया में पोस्टेड

पीड़ित पति ने एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है कि उसकी पत्नी से उसे मिला दिया जाए। उसकी पत्नी फिलहाल में बीएमपी बोधगया में पोस्टेड है। बताया कि उसने काफी मेहनत मजदूरी कर अपनी पत्नी की नौकरी लगवाई। शादी के बाद काफी कुछ किया, लेकिन अब नौकरी लगने के बाद वह इस तरह का काम कर रही है और मेरे पास नहीं आ रही है। वही लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में काम कर रही है। पीड़ित मिथिलेश कुमार ने अपनी पत्नी से मिला देने की गुहार लगाई है।

वही, इस संबंध में बोधगया बीएमपी में तैनात महिला सिपाही प्रीति कुमारी का कहना है कि पति से तंग आकर दूर रहना चाहती हूं। आरोप लगाया कि पति एटीएम कार्ड छीनकर पैसे की निकासी कर लेता था। इतना ही नहीं शुरुआती दौर में उसे दहेज के लिए भी टॉर्चर किया जाता था। हमने विभाग में इसकी लिखित शिकायत देकर अवगत करा चुंकी हूं। अब में उनके साथ नहीं रहना चाहती हूं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। पटना (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited