Patna News: बिहटा में महिला को गोलियों से भूना, बेटे को भी उतार चुके हैं मौत के घाट

बिहार के पटना जिले स्थित बिहटा में अज्ञात बाइक सवारों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। कुछ दिन पूर्व ही महिला के बेटे की भी हत्या कर दी गई थी।

Woman Shot Dead

बिहटा में महिला की हत्या

पटना: राजधानी के बिहटा क्षेत्र में शुक्रवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यहां अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। महिला गौरैया बिहटा में किराए के मकान में रहती थी। घर के सामने ही उसकी हत्या कर दी गई। हमलावर अपनी मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर फरार हो गए। मृतक की पहचान कंचनपुर निवासी स्व. राकेश कुमार की पत्नी रूणा देवी के रूप में हुई है।

बेटे की भी हो चुकी है हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी पहले से घात लगाए हुए थे। महिला जैसे ही घर के बाहर निकली अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया और फरार हो गए। हमलावरों की एक मोटरसाइकिल वहीं से बरामद हुई है, जिसकी जांच की जा रही है। हालांकि, घटना का कारण अभी तक पाता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। कुछ दिन पूर्व मृतक महिला के पुत्र की भी हत्या कर दी गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पटना (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited