ये तो दया बेन के रिश्तेदार निकले, वडोदरा के लोग बाढ़ के पानी में भी गरबा खेल रहे हैं; देखें Video

Vadodara: गुजरात के वडोदरा में बाढ़ के हालात बने हुए हैं। इस बीच घुटनों तर भरे पानी में कुछ लोगों ने आपदा को अवसर बनाया और गरबा रास किया। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

People performed Garba Raas amidst flood waters in Vadodara See Video Here

वडोदरा के लोग बाढ़ के पानी में भी गरबा खेला

Vadodara: गुजरात के विभिन्न जिलों में पिछले कई दिनों से भारी बारिश का दौर जारी है। यहां लगातार हो रही बारिश से कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। जहां एक तरफ बाढ़ जैसे हालात लोगों के लिए नई मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं वहीं वडोदरा में बाढ़ का नजारा कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है। वडोदरा में बाढ़ का पानी आने से एक तरफ लोगों ने गुस्सा दिखाया तो वहीं दूसरी तरफ इस आपदा को लोगों ने अवसर में बदल दिया। आपदा को अवसर बनाते हुए वडोदरा के गोलवाड़ की जनता ने घुटनों तक भरे बाढ़ के पानी के बीच गरबा रास किया। इसकी एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है।
जहां एक तरफ लोग बाढ़ के कारण अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बारिश के बाद शहर में आए बाढ़ के पानी के बीच लोगों ने अपने घर के बाहर आकर गरबा रास किया। बाढ़ के कारण यहां पानी भरा हुआ, लाइट नहीं है। पीने के पानी और खाने की कमी के बीच भी यहां लोगों को उदास नहीं देखा गया। इस वीडियो में आप लोगों को गरबा की ताल पर नाचते और झूमते हुए देख सकते हैं। गरबा एक लोकनृत्य है, जो मूल रूप से गुजरात का है। गुजरात के लोगों में गरबा को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। जिस प्रकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन गरबा डांस को लेकर उत्साहित रहती हैं वैसा ही उत्साह आपको इस वीडियो में भी देखने को मिलेगा।

गुजरात में भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के 7 जिलों में अति भारी बारिश और भारी बारिश का ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने जामनगर, देवभूमि द्वारका, पोरबंदर और कच्छ में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जबकि मोरबी, राजकोट और जूनागढ़ में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की भी संभावना जताई गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited