Thane: आंधी-बारिश से परेशान यात्री, ट्रेन में चढ़ने के लिए मची भगदड़, Video Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से यात्री ट्रेन में जल्दी- जल्दी चढ़ने के लिए छटपटा रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है इसकी वजह-

thane

आंधी और बारिश से परेशान यात्रियों ने स्टेशन पर मचाई भगदड़

Thane: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से यात्री ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिस कारण स्टेशन पर भगदड़ मच गई। वीडियों में घबराएं हुए यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए छटपटा रहे हैं। इस अफरातफरी में स्थिति इतनी खराब हो गई कि लोग स्टेशन पर एक-दूसरे के ऊपर गिरते-पड़ते नजर आए। दरअसल, अपने-अपने सफर के लिए काफी देर से ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्री, पहले से ही तुफान और बारिश से परेशान थे। मौसम में खराबी के कारण ट्रेन भी स्टेशन पर देरी से पहुंची, जिसके बाद पहले ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में लोग- एक दूसरे पर गिरते-पड़ते और धक्का-मुक्की करते दिखे।
बारिश और तेज हवाओं से परेशान यात्री
वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे रेलवे स्टेशन का है। जहां भगदड़ जैसी स्थिति देखी गई। भारी बारिश और तेज़ हवाओं के कारण घबराए हुए यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए छटपटा रहे थे। जिससे मुंबई और आसपास के इलाकों में काफी तबाही हुई।
देरी से ट्रेन आने पर मची मगदड़
सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे दृश्यों में खराब मौसम के कारण यात्रियों को घंटों की देरी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सैकड़ों यात्रियों को लोकल ट्रेनों में चढ़ने के लिए दौड़ते और धक्का-मुक्की करते हुए देखा गया। लोग देरी से आए ट्रेन में चढ़ने के लिए दौड़ने लगे, जिससे रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई।
लंबे समय से कर रहे थे यात्री
वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग किस तरह से एक-दूसरे पर चढ़े जा रहे हैं। ट्रेन में चढ़ने की जल्दबाजी में यात्री गिरते-पड़ते नजर आ रहे हैं। खराब मौसम और ट्रेन की देरी की वजह से लंबे समय से स्ट्रेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों छटपटा साफ नजर आ रही है।
मौसम में खराबी से लेट पुहंची ट्रेन
वीडियों महाराष्ट्र के ठाणे रेलवे स्टेशन, जहां रेलवे स्टेशन पर अपने सफर के लिए यात्रि काफी देर से ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। जिस बीच उन्हें बारिश और तेज हावाओं का भी सामना करना। साथी ही इस मौसम में खराबी के वजह से ट्रेन भी काफी देर से रेलवे स्टेशन पर पहूंची। जिसके बाद यहां इंतजार कर रहे यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया और वो पहले ट्रेन में चढ़ने के लिए धक्का-मुक्की करते नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited