Pratapgarh में ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, दो लोगों की झुलसकर मौत

प्रतापगढ़ में एक कार और ट्रक की आमने -सामने की टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की झुलसने से मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं। ये लोग अयोध्या में रामलला के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में हादसा हो गया।

accident (2)

कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर

तस्वीर साभार : भाषा
Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज राजमार्ग पर सोमवार सुबह ट्रक और कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसके बाद कार में आग लग गई। जिससे उसमें सवार दो लोगों की झुलसकर मृत्यु हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज राजमार्ग पर सोनावां गांव के निकट सोमवार की सुबह ट्रक और कार की आमने सामने से हुई टक्कर में कार में आग लग गई।

प्रयागराज के निवासी हैं कार सवार युवक

उन्होंने बताया कि कार में सवार प्रयागराज निवासी विकास साहू (24), अंकित साहू (22), अखिल साहू (18), सत्यम साहू (22) और विवेक साहू (24) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए तत्काल मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने विकास और अंकित को मृत घोषित कर दिया।

प्रयागराज रेफर किए गए घायल

सिंह ने बताया कि अन्य घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें प्रयागराज स्थित एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया। कार सवार सभी पांचों व्यक्ति अयोध्या में भगवान राम के दर्शन करने के बाद अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited