Prayagraj: 3 दिन तक इन इलाकों में बाधित रहेगी बिजली, इस वजह से होगा पावर कट

Prayagraj Electricity Cut: प्रयागराज में नई झूंसी उपकेंद्र क्षेत्र में पोल शिफ्टिंग का काम आज से शुरू हो रहा है, यह कार्य 27 जून तक चलेगा। इस कारण कई क्षेत्रों में तीन दिन तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

Electricity

प्रयागराज में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित (सांकेतिक फोटो)

मुख्य बातें
  • नई झूंसी उपकेंद्र क्षेत्र में आज से पोल शिफ्टिंग शुरू
  • जार्जटाउन उपकेंद्र के एएन झा फीडर में कटेगी बिजली
  • न्यू एमईएस उपकेंद्र के मुहल्लों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित
Prayagraj Electricity Cut: प्रयागराज के कई इलाकों में तीन दिन तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। नई झूंसी उपकेंद्र क्षेत्र में पोल शिफ्टिंग का कार्य होने वाला है, जो 25 जून से शुरू होकर 27 जून तक चलेगा। इस वजह से कई क्षेत्रों में छह घंटे बिजली कटी रहेगी। इसके अलावा महाकुंभ मेले की तैयारी को लेकर भी बिजली से जुड़े कार्य किए जाएंगे।

इन इलाकों में कटेगी बिजली

अधिशासी अभियंता मनोज यादव ने बताया कि झूंसी, नई झूंसी, छतनाग रोड, कटका, अंदावा, चमनगंज, हेतापट्टी, रहिमापुर, छिबैया समेत कई क्षेत्र में तीन दिन तक बिजली कटौती होगी। इन इलाकों में सुबह सात बजे से 11 बजे तक और शाम को चार बजे से छह बजे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। वहीं एसडीओ तेलियरगंज अंकित सिंह ने बताया कि बिजली कटौती के दौरान पैनल के रिले का मरम्मत आदि कार्य कराया जाएगा।

इस वजह से बिजली आपूर्ति बाधित

न्यू एमईएस उपकेंद्र से जुड़े मुहल्ले में 25 जून को बिजली कटौती होगी। यहां सुबह 11 से शाम चार बजे तक आपूर्ति प्रभावित रहेगी। शांतिपुरम उपकेंद्र के एसडीओ ईडी मिश्रा ने बताया कि प्रयागराज में महाकुंभ की तैयारी को लेकर बिजली से जुड़े कार्य आज किए जाएंगे। इस वजह से मलाका फीडर से जुड़े क्षेत्रों में 25 जून मंगलवार की सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। जार्जटाउन उपकेंद्र से संबंधित एएन झा फीडर भी आज सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक बंद रहेगा।। इस दौरान पेड़ों की टहनियों की छंटाई की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited