Prayagraj Fire News: धू-धू करके जल रही लकड़ी की दुकान, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद, आग बुझाने का प्रयास जारी

Prayagraj Fire News: प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक लकड़ी की दुकान में भीषण आग लग गई। दुकान से आग की लपटें और धुआं निकलता देख दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना प्राप्त कर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

Prayagraj Fire News

धू-धू करके जल रही लकड़ी की दुकान

Prayagraj Fire News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में लकड़ी की दुकान में भीषण आग लग गई है। दुकान से आग की लपेटे निकल रही है। आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। लकड़ी की दुकान में आग लगने की जानकारी प्राप्त करते ही दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि एक घंटे के समय के भीतर आग पूरी तरह से बुझा दी जाएगी।। घटनास्थल पुलिस भी मौजूद है, जो आग लगने के कारण की जांच कर रही है।

लकड़ी की दुकान में लगी आग

प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में स्थित लकड़ी की दुकान में लगी आग से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। आग के बारे में बात करते हुए सीएफओ राजीव कुमार पांडेय बताते हैं कि उन्हें सुबह 3:55 पर आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर दो दमकल की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गई। राजीव कुमार ने बताया कि आग दोनों फ्लोर पर लगी थी। बिल्डिंग की ऊंचाई करीब 100 फीट थी। बता दें कि लकड़ी की दुकान में लगी आग बेकाबू हो गई थी। लेकिन कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग को नियंत्रित किया जा चुका है। बता दें कि पिछले 6 घंटे से आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। 1 घंटे के समय में आग को पूरी तरह से बुझा दिया जाएगा।आग लगने की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited