Nafees Biryani: अतीक अहमद के फाइनेंसर नफीस बिरयानी की मौत, जेल में आया हार्ट अटैक

प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद के करीबी और नैनी सेंट्रल जेल में बंद नफीस बिरयानी की मौत हो गई। नफीस को हार्ट अटैक आने पर एसआरएन अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

Nafees Biryani Died

नफीस बिरयानी की मौत

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद के करीबी और नैनी सेंट्रल जेल में बंद नफीस बिरयानी की मौत हो गई। नफीस को हार्ट अटैक आने पर एसआरएन अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 24 फरवरी 2023 को हुए अधिवक्ता उमेश पाल और दो सरकारी गनर हत्याकांड में आरोपी बनाए गए माफिया अतीक अहमद के फाइनेंसर मोहम्मद नफीस उर्फ नफीस बिरयानी को नैनी सेंट्रल जेल में रखा गया था। उसे जेल में दिल का दौरा पड़ा। हार्ट अटैक आने के बाद उसे एसआरएन अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। उमेश पाल शूटआउट केस में वांटेड और 50 हजार के इनामी नफीस बिरयानी के साथ 22 नवंबर की देर शाम पुलिस की नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर इलाके में मुठभेड़ हो गई थी, जहां से उसे गिरफ्तार कर नैनी जेल में बंद किया गया था।

ईट ऑन बिरयानी का था मालिक

मुठभेड़ में नफीस बिरयानी के पैर में गोली लगी थी, जिसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर वहां से 9 दिसंबर को उसे नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था। बताया जाता है कि नफीस बिरयानी को माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ ने ईट ऑन बिरयानी की शॉप खोलने में मदद की थी। माफिया अतीक अहमद और अशरफ के संरक्षण में नफीस बिरयानी करोड़ों का खेल खेलता था। इतना ही नहीं बिरयानी के धंधे से होने वाले मुनाफे से अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन महीना भी जाता था। अतीक के साबरमती जेल में बंदी के दौरान नफीस ही अतीक की डॉक्टर प्रेमिका को मिलाने ले गया था वो भी अपने पैसे से।

शाइस्ता परवीन को देता था कमाई का चौथाई हिस्सा

नफीस बिरयानी ने पुलिस को बताया कि एक महीने की कमाई 2 करोड़ के आसपास थी, जिसमें से कमाई का लगभग चौथाई हिस्सा 40 से 50 लाख रुपये नफीस हर महीने अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन को पहुंचाता था। अतीक अहमद और अशरफ के जेल में रहते माफिया अतीक अहमद के परिवार का मीडिया मैनेजमेंट भी नफीस बिरयानी ही देखता था। अधिवक्ता उमेश पाल और दो सरकारी गनर हत्याकांड में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल हुआ, था वह क्रेटा कार नफीस बिरयानी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited