Prayagraj News: सिलेंडर फटने से हुआ हादसा, प्राइवेट ट्रांसपोर्ट ऑफिस में लगी आग

Prayagraj News: प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र में शंकरढाल गुरुदेव मार्केट में स्थित विपिन गुड्स करियर नाम का एक ट्रांसपोर्ट ऑफिस में छोटा सिलेंडर फटने से आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना के बाद पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचा है।

Fire Broke Out in Prayagraj

सिलेंडर फटने से प्राइवेट ट्रांसपोर्ट कार्यालय में लगी आग

Prayagraj News: प्रयागराज के शंकरढाल पर स्थित विपिन गुड्स के कैरियर के कार्यालय में छोटा सिलेंडर फटने से आग लगने की घटना सामने आई है। ये घटना खाना बनाने के दौरान हुई थी। सिलेंडर फटने से विपिन गुड्स के कैरियर के कार्यालय में भी आग लग गई। इस पूरी घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सिलेंडर फटने से आग लगने की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर लगी भीड़ में से किसी ने पुलिस और दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी। आग लगने की जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र में शंकरढाल गुरुदेव मार्केट में विपिन गुड्स कैरियर (Vipin Goods Carrier) नाम का एक ट्रांसपोर्ट ऑफिस है। यहां सोमवार को खाना बनाते समय सिलेंडर फटने से आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना में रिंकू यादव नाम का एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है और कार्यालय में रखा हुआ हजारों का फर्नीचर जल कर राख हो गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। आग की सूचना दमकल विभाग के साथ पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर रिंकु यादव को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार, कीडगंज के रहने वाले विपिन केसरवानी ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। उन्होंने गुरुदेव मार्केट में विपिन गुड्स कैरियर के नाम से अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी का ऑफिस बनाया था। बता दें कि कार्यालय में सिलेंडर फटने और आग लगने की घटना तब हुई थी, जब रिंकू यादव खाना बना रहे थे। खाना बनाने के दौरान अचानक छोटा सिलेंडर फट गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल वह अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited