Bharat Jodo Nyay Yatra: आज प्रयागराज पहुंचेगी राहुल गांधी की न्याय यात्रा, इन रास्तों से होकर गुजरेगी

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा पार्ट-2 की शुरुआत हो रही है। रविवार को यात्रा की शुरुआत आनंद भवन से होगी। राहुल गांधी आज लक्ष्मी टाकीज चौराहे पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

Bharat Jodo Nyay Yatra

आज प्रयाराज आएगी न्याय यात्रा

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra, Prayagraj Raj, UP: आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रयागराज पहुंचने वाली है। आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा पार्ट 2 की शुरुआत हो रही है। राहुल गांधी रविवार दोपहर को एयरपोर्ट से प्रयागराज पहुंचेंगे। जिसके बाद आनंद भवन से यात्रा की शुरुआत होगी और कटरा, नेतराम चौराहा, लक्ष्मी टाकीज चौराहा, तेलियरगंज होते हुए हरिसेनगंज के सकरामऊ पहुंचेगी। राहुल गांधी प्रयागराज में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। रात में वे सोरांव में विश्राम करेंगे। रविवार को वाराणसी में न्याय यात्रा पहुंची थी। जहां राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। जिसके बाद उन्होंने एक जनसभा भी संबोधित की।

चार बार बदला राहुल गांधी की न्याय यात्रा का रूट

सांसद राहुल आज दोपहर 3 बजे आनंद भवन स्थित स्वराज भवन पहुंचेंगे। जहां कुछ देर रुकने के बाद न्याय यात्रा की शुरुआत होगी। भारत जोड़ो न्याय यात्रा का रूट चार बार बदला गया है, पहले तय हुआ था कि न्याय यात्रा हंडिया होते हुए प्रयागराज आएगी और शहर के कई मुहल्लों से होते हुए देल्हूपुर में रात में रुकेगी। लेकिन अब इस यात्रा का नया रूट कटरा, नेतराम चौराहा, लक्ष्मी टाकीज चौराहा, तेलियरगंज, मलाका, सोरांव होते हुए जाएगा और हरिसेनगंज के सकरामऊ में यात्रा पहुंचेगी।

कल प्रतापगढ़ पहुंचेगी राहुल गांधी की न्याय यात्रा

प्रयागराज की यात्रा के संयोजक पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने शनिवार को बताया कि पुराने रूट में आनंद भवन में रुकने का कार्यक्रम नहीं तय हुआ था। इसके कुछ घंटों बाद यात्रा का नया रूट सामने आया। जिसमें तय हुआ कि यात्रा की शुरुआत आनंद भवन से होगी। राहुल गांधी आज लक्ष्मी टाकीज चौराहे पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। रात प्रवास के लिए सोरांव में रुकने का कार्यक्रम तय किया गया है। जिसके बाद अगले दिन यात्रा प्रतापगढ़ के लिए रवाना होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited