प्रयागराज जंक्शन पर तेज बारिश के चलते गिरा टेन शेड, बुजुर्ग रिक्शा चालक की मौके पर मौत

महाकुंभ मेले की तैयारियों के बीच प्रयागराज जंक्शन पर दर्दनाक हादसा हो गया। तेज बारिश में प्रयागराज जंक्शन रेलवे स्टेशन के आउटर कैंपस में टिन शेड का एक हिस्सा गिर गया। टिन शेड की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। साथ ही एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Pragayraj accident

तेज बारिश से गिरा टिन शेड

Prayagraj News: प्रयागराज में तेज बारिश के चलते एक बुजुर्ग रिक्शा चालक पर टिन शेड गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में एक और व्यक्ति को चोट आई है। रिक्शा चालक की पहचान गुरु दीन भारतीय के रूप में हुई है। वह प्रयागराज के सराय इनायत इलाके का रहने वाला था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रयागराज जंक्शन स्टेशन के पास हुआ हादसा

यह घटना प्रयागराज जंक्शन स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास की है। जहां बारिश से बचने के लिए बुजुर्ग रिक्शा चालक टिन शेड के नीचे खड़ा हुआ था। इसी दौरान तेज बारिश और हवा के चलते शेड अचानक शेड का एक हिस्सा बुजुर्ग के ऊपर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई और एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भेजा गया।

तेज हवा और बारिश के कारण गिरा टिन शेड

प्रयागराज में महाकुंभ मेले को लेकर तैयारी चल रही है। महाकुंभ की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रयागराज जंक्शन के सिटी साइड में यात्री आश्रय स्थल बना जा रहे हैं। शनिवार दोपहर को यात्री आश्रय स्थल तीन पर कुछ लोग बारिश से बचने के लिए खड़े थे। शाम करीब साढ़े तीन बजे तेज हवा चलने के साथ बिजली भी कड़कने लगी। इसी दौरान टिन शेड का एक हिस्सा गिरने से यह हादसा हो गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। प्रयागराज (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited