Prayagraj News: पुरानी रंजिश ने लिया अपराध का रूप, एक युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी भी घायल

प्रयागराज के गद्दोपुर में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पैर में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया है और उसका इलाज चल रहा है।

gun shot dead

एक युवक की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : भाषा
Prayagraj News: प्रयागराज के गंगानगर में फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर में रविवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार की सुबह पुलिस की आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है।

मृतक के भाई ने कराया केस दर्ज

पुलिस उपायुक्त (गंगानगर) अभिषेक भारती ने बताया कि रविवार की रात फाफामऊ थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव में संदीप पाल (27) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक संदीप पाल की आरोपी अर्श उर्फ बुल्ला से पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई रंजीत पाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया। भारती ने बताया कि सोमवार को सुबह ये टीमें फाफामऊ में वाहनों की जांच कर रही थीं। इस दौरान, मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन उसने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इस व्यक्ति के पैर में गोली लगी।

पान की दुकान के पास हुई घटना

अभियुक्त की पहचान अर्श उर्फ बुल्ला के रूप में की गई। अभियुक्त को उपचार के लिए एसआरएन अस्पताल पहुंचाया गया है और अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक संदीप पाल दूध बेचने का काम करता था। रविवार की रात वह अपने एक दोस्त के साथ गांव के बाहर पान की दुकान पर गया था। उसी समय, रुदापुर गांव का एक युवक आया और संदीप के साथ वाद विवाद के बाद उसने गोली चला दी। घटना में संदीप पाल घायल हो गया जिसे फाफामऊ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | प्रयागराज (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited