Haldwani News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा, तीन महिलाओं समेत 6 लोग गिरफ्तार

हल्द्वानी में स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का खुलासा हुआ है। शनिवार देर रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और प्रशासन की संयुक्त टीम ने स्पा सेंटरों की चेकिंग की। इस दौरान इस मामले का खुलासा हुआ।

prostitution

स्पा सेंटर में देह व्यापार का खुलासा (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : IANS
Haldwani News: हल्द्वानी में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार देर रात नैनीताल रोड़ पर स्थित एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और प्रशासन की संयुक्त टीम ने एक स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। यहां से तीन महिलाओं सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही मौके से आपत्तिजनक सामान भी मिला।

आपत्तिजनक हालत में मिले लोग

नायब तहसीलदार युगल किशोर पांडे और एएचटीयू की यूनिट प्रभारी मंजू ज्याला की टीम ने शनिवार देर रात हल्द्वानी के स्पा सेंटरों की चेकिंग और छापामारी अभियान चलाया। इस दौरान टीम जब दुर्गा सिटी सेंटर और तिकोनिया स्थित स्पाॅ सेंटरों पर पहुंची, तो खलबली मच गई। नैनीताल रोड स्थित गोल्ड स्पा सेंटर में चेकिंग के दौरान टीम को तीन महिलाएं और तीन युवक आपत्तिजनक हालात में मिले।

स्पा सेंटर के खिलाफ कार्रवाई

नायब तहसीलदार पांडे ने बताया कि पूछताछ में तीनों महिलाओं ने शादीशुदा होने की बात कही है। उन्होंने अपना मूल पता नेपाल का बताया है। टीम ने यहां से बाजपुर निवासी युवक को भी गिरफ्तार किया है। चेकिंग में टीम को कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। महिलाओं और युवकों पर मुकदमा दर्ज करने के साथ- साथ टीम ने स्पा सेंटर के खिलाफ चालान की कार्रवाई भी की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited