Maharashtra: मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों ने की दहशत फैलाने की कोशिश, हवा में दागी गोलियां; जांच में जुटे अधिकारी

Maharashtra: महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र के तलेगांव दाभड़े इलाके में दो मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों ने इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से अलग-अलग स्थानों पर हवा में गोलियां चलाईं। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। साथ ही तलाश अभियान भी शुरू कर दिया गया है।

Firing

गोलीबारी

Maharashtra: महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र के तलेगांव दाभड़े इलाके में दो मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों ने इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से अलग-अलग स्थानों पर हवा में गोलियां चलाईं। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना गुरुवार रात करीब आठ बजे हुई थी।

क्या है पूरा मामला?

पिंपरी चिंचवड़ के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर आए छह लोगों ने तलेगांव दाभड़े इलाके के शाला चौक, मारुति चौक और गजानन मंदिर क्षेत्र समेत चार अलग-अलग स्थानों पर हवा में गोलियां चलाईं।

CCTV फुटेज की हो रही जांच

इस मामले के तत्काल बाद पुलिस जांच में जुट गई और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से अज्ञात आरोपियों ने हवा में गोलियां चलाई। हमने उनका पता लगाने के लिए तलाश-अभियान शुरू कर दिया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पुणे (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited