पुणे में रफ्तार का कहर, ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत; देखें वीडियो

Pune Road Accident: पुणे-सोलापुर हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Pune Accident cctv

पुणे में सड़क दुर्घटना

Pune Road Accident: पुणे में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद उसे काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं। वहां मौजूद एक व्यक्ति समय रहते कार से दूर हट गया। जिससे उसकी जान बच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। जिसकी फुटेज आप नीचे देख सकते हैं।

इंजन खराब होने के कारण खड़ी थी कार

यह दुर्घटना पुणे-सोलापुर हाईवे पर वखारी गांव में हुई। 21 अगस्त को चार दोस्त श्री स्वामी समर्थ समाधि मठ के दर्शन लिए निकले थे। ये लोग तीर्थयात्रा के लिए पुणे से अक्कलकोट जा रहे थे। लेकिन रास्ते में कार के इंजन में खराबी आ गई। जिस कारण वे सड़क किनारे रुककर मैकेनिक का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के समय ट्रक ड्राइवर को नशे में बताया जा रहा है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

इस हादसे को लेकर यवत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रदीप माने के तौर पर हुई है। इस हादसे में रोहित पोकले नाम व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल है। वहीं चौथा दोस्त ट्रक को आता देख कार से दूर भाग गया। जिस कारण वह सलामत बच गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | पुणे (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited