Pune: 370 फीट राजमाची घाटी में कूदा युवक, प्रेमिका का दूसरे युवक से था अफेयर

पुणे में प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने राजमाची घाटी में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक का शव 370 फीट गहरी खाई से बरामद किया गया।

Pune: 370 फीट राजमाची घाटी में कूदा युवक, प्रेमिका का दूसरे युवक से था अफेयर

पुणे: जिले के चाकन के रहने वाले 27 वर्षीय युवक सूर्यकांत रामदयाल प्रजापति ने राजमाची घाटी में कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी जान दी। युवक का शव 370 फीट गहरी खाई में मिला है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने घर पर रखे मोबाइल फोन पर दो सेकेंड का एक वीडियो भेजा था। इसी वीडियो और लोकेशन की मदद से पुलिस युवक की लोकेशन तक पहुंची और उसके शव की तलाश की।

प्रेमिका का किसी दूसरे युवक से अफेयर

पुलिस के अनुसार, सूर्यकांत एक लड़की से प्यार करता था। उसे शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी दूसरे युवक से अफेयर चल रहा है। इसी से परेशान होकर सूर्यकांत 9 अक्टूबर को घर छोड़कर चला गया और फिर कभी वापस घर नहीं लौटा। इसके बाद, परिवार ने चाकन पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उसका पता लगाने की कोशिश की।

मोबाइल ट्रैकिंग से पुलिस को पता चला कि सूर्यकांत की आखिरी लोकेशन लोनावला थी। इसी बीच, यह बात साफ हो गई कि दो सेकेंड का वीडियो राजमाची का है। इसके बाद, लोनावला शिवदुर्ग टीम ने वीडियो और लोकेशन के आधार पर शव की तलाश की। सूर्यकांत का मोबाइल कुछ फीट दूर घाटी में देखा गया। कुछ और नीचे जाने पर शव से दुर्गंध आने लगी। यह तय हो गया कि शव उसका ही है। शिवदुर्ग के सुनील गायकवाड़ की टीम को उनका शव मिला। इस पूरे मामले में आगे की जांच की जा रही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। पुणे (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited