Bilaspur News: बिलासपुर में यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, हादसे में 1 की मौत और 16 लोग घायल

Bilaspur News: बिहार के गया से रायपुर जा रही यात्रियों से भरी बस बिलासपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Accident News

सड़क दुर्घटना

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है। यहां रविवार को एक यात्रियों से भरी निजी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। ट्रक के साथ बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में बस चालक की मौके पर मौत हो गई और अन्य 16 लोग घायल हो गए। पुलिस ने जानकारी की दी कि सड़क दुर्घटना बिलासपुर-रायपुर राजमार्ग पर धौराभाटा गांव के पास हुई है।

यात्रियों से भरी बस की ट्रक से टक्कर

हिर्री पुलिस थाने के प्रभारी किशोर केवट ने बताया कि बस में करीब 50 यात्रियों थे। बस यात्रियों को लेकर बिहार के गया से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर जा रही थी, तभी बिलासपुर-रायपुर राजमार्ग पर धौराभाठा गांव के पास तड़के ये हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान 35 वर्षीय घनश्याम चौहान के रूप में हुई है।
हादसे में घायल 16 यात्रियों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इसमें दो लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें बिल्हा स्वास्थ्य केंद्र से बिलासपुर के छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित किया गया है। पुलिस ने बताया कि ये सभी 16 यात्री रायपुर के निवासी हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।
(इनपुट - भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। रायपुर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited