Rampur News: आज़म खां को सता रहा एनकाउंटर का डर, बेटे के साथ दूसरी जेल में शिफ्ट होते ही कही बड़ी बात

सपा नेता आजम खान को एनकाउंटर का डर सता रहा है। रामपुर जेल से बाहर निकलने पर आज़म खान ने कहा कि उनका भी एनकाउंटर किया जा सकता है। उन्हें सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया है।

Azam khan Encounter

आज़म खान ने कहा हमारा भी हो सकता है एनकाउंटर

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को अब एनकाउंटर का डर सताने लगा है। रामपुर जेल से उन्हें सीतापुर जेल शिफ्ट किया जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने कहा कि 'हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है'। दरअसल, समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आजम खान, उनकी पत्नी पूर्व सांसद डॉ. तजीन फातिमा और उनके बेटे पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम को रामपुर जिला अदालत ने सात सात साल की सजा सुनाई थी। फिलहाल, आज़म खां को और बेटे अब्दुला आजम को दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए ले जाया गया है।

फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में 7 साल की कैद

दरअसल, फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में बुधवार को रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट ने आदेश सुनाते हुए आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सात-सात साल के कारावास की सजा सुनाई थी। तीनों को पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट से सीधे रामपुर जेल ले जाया गया था। अब तीनों को अलग-अलग जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि आज़म खान को सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया है। इसके अलावा अब्दुल्ला आज़म को हरदोई जेल ले जाया जा सकता है। हलांकि, तंजीम फातिमा रामपुर जेल में ही रहेंगी। इस सभी को अब्दुल्ला आज़म के दो जन्म प्रमाणपत्र के मामले में 7-7 साल की सजा हुई थी।

पहले भी मिली है जान की धमकी

वहीं, जब पुलिस सीतापुर जेल ले जाने के लिए आजम को रामपुर जेल से बाहर लेकर आई तो उन्होंने मीडिया के लोगों के सामने अपनी जान को खतरा बताया। उन्होंने कहा-उनके साथ लगातार अन्याय हो रहा है। मुझे पूर्व में भी एनकाउंटर की धमकी मिली थी। लिहाजा, अब मुझे डर है कि 'हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है'। मेरी हत्या के साजिश की बू आ रही है। इसके बाद आजम को पुलिस बोलेरे गाड़ी से सीतापुर जेल लेकर रवाना हो गई। उनके साथ अब्दुल्ला आजम को भी हरदोई जेल के लिए लेकर पुलिस निकल चुकी है। अब रामपुर जेल की बैरक में सिर्फ तंजीम फातिमा रहेंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited