Jharkhand News: एक और ज्योति मौर्या.. कर्ज लेकर डिलीवरी ब्वॉय ने पत्नी को पढ़ाया, अब ब्वॉयफ्रेंड संग हुई फरार

झारखंड में डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले टिंकू मांझी अपनी पत्नी को लोन लेकर पढ़ा रहे थे, लेकिन पत्नी ने उनके साथ बेवफाई करके अपने प्रेमी दिलखुश के साथ फरार हो गई और उससे शादी कर ली। जिसके बाद टिंकू ने प्रेमी के खिलाफ अपहरण का केस कर दिया।

Wife Eloped with Boyfriend

डिलीवरी ब्वॉय की पत्नी प्रेमी संग फरार (फोटो साभार- ट्विटर)

मुख्य बातें
  • डिलीवरी ब्वॉय ने कर्ज लेकर पत्नी को पढ़ाया
  • पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार
  • प्रेमी के खिलाफ पति ने की एफआईआर
Jharkhand News : पढ़ाई लिखाई में साथ देने वाले पति के साथ दगा का एक और केस सामने आया है। यूपी की ज्योति मौर्या के बाद इस बार झारखंड से बेवफाई का मामला देखने को मिला है। जहां डिलीवरी ब्वॉय टिंकू मांझी को अपनी पत्नी प्रिया कुमारी से धोखा मिला है। टिंकू मांझी अपनी पत्नी का नर्स बनने का सपना पूरा करना चाहते थे, जिसके लिए उसने कर्ज लेकर उसे नर्स का कोर्स कराया। लेकिन पत्नी ने उसके साथ बेवफाई करके अपने प्रेमी दिलखुश के साथ शादी कर ली। जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पत्नी के धोखे से आहत पति ने दिलखुश और उसके परिवार के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर कर दी है।

पत्नी की पढ़ाई में ढाई लाख खर्च

टिंकू मांझी मुफस्सिल थाना के काठौन के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी प्रिया कुमारी शंकुलता नर्सिंग कॉलेज नहर चौक से एएएनएम की ट्रेनिंग ले रही थीं। पत्नी की पढ़ाई में टिंकू ने अब तक ढाई लाख रुपये लोन लेकर खर्च किए थे। इसके अलावा उसने सवा लाख के गहने और बैंक अकांउट में 70000 हजार रुपये भी प्रिया को दिए थे। टिंकू ने बताया कि प्रिया 17 सिंतबर को एएनएम हॉस्टल से घर जाने के लिए छुट्टी लेकर निकली थी, जिसके बाद उसका कहीं पता नहीं चला। टिंकू ने दिलखुश के खिलाफ अपहरण का केस किया है। जिसमें उसने दिलखुश के पिता को भी दोषी बताया है।

पत्नी के प्रेमी ने दी धमकी

टिंकू ने पुलिस में शिकायत की है कि जब उसने दिलखुश के पिता धर्मेंद्र राउत और मां सरिता देवी से बात की तो उन्होंने टिंकू को धमकाते हुए कहा कि प्रिया अब उसकी पत्नी नहीं है। टिंकू ने दिलखुश पर भी उसे धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि दिलखुश ने उसे पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। प्रिया के पिता ने भी इस मामले में थाने का रुख किया था, लेकिन पंचायत करने की बात कह कर उसके आवेदन को रोक दिया गया। जब पंचायत नहीं हुई तो टिंकू और उसके ससुर ने पुलिस का सहारा लिया और पत्नी को खोजने की मांग की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राँची (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited