धारदार हथियार से पति की हत्या कर आठ घंटे तक कुएं में छिपी रही महिला, ढूंढती रही पुलिस

Dhanbad News: पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर रात अजीत हांसदा और उसकी पत्नी सरस्वती देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद सरस्वती देवी ने धारदार हथियार से अपने पति की हत्या कर दी।

Murder

महिला ने धारदार हथियार से की पति की हत्या

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी और घर के पास में ही कुएं में छिप गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस काफी देर तक महिला को ढूंढती रही। हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने महिला को बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस का कहना है कि घटना धनबाद के तेलीपाड़ा दामोदरपुर की है। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की तैयारी चल रही है। अधिकारियों के मुताबिक, महिला करीब आठ घंटे तक कुएं में छिपी रही।

पति-पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर रात अजीत हांसदा और उसकी पत्नी सरस्वती देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद सरस्वती देवी ने धारदार हथियार से अपने पति की हत्या कर दी। घर में उस वक्त उसका नाबालिग पुत्र अजीत हांसदा भी था। उसका कहना है कि उसके मां-पिता अक्सर झगड़ा करते थे। बीती रात भी झगड़ा भी हो रहा था, लेकिन वह इसे रोज की तरह सामान्य लड़ाई मानकर सो गया। सुबह उठने पर उसने पिता का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा पाया, जबकि मां गायब थी।

आठ घंटे तक कुएं में छिपी रही महिला

पति की हत्या करने के बाद महिला एक कुएं में में जाकर छिप गई। पास-पड़ोस के लोग जुटे तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद महिला की तलाश की जाने लगी, हालांकि, कई घंटों तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने उसे घर के पास कुएं के भीतर देखा। उसे निकालने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। रस्सी और सीढ़ी कुएं में गिराई गई और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। उसने हत्या की बात स्वीकार ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | राँची (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited