Kaushambi News: पहले लूटी आबरू फिर सुलह का बनाया दबाव, नहीं मानी तो दरिंदे ने कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक रेप पीड़िता की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। जेल से छूटकर बाहर आया आरोपी पीड़िता और उसके परिजनों पर मुकदमे में सुलह होने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की इस समझौते के लिए तैयार नहीं थी।

Rape Victim murder in Kaushambi

फाइल फोटो

कौशांबी: जिले में एक रेप पीड़िता की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रेप का आरोपी 15 दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था, जिसके बाद वह पीड़िता और उसके परिजनों पर मुकदमे में सुलह होने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की इस समझौते के लिए तैयार नहीं थी। लिहाजा, आरोपी ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

रेप के बाद केस में सुलह का बना रहा था दबाव

जानकारी के मुताबिक, महेवाघाट थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने मई 2022 में पड़ोसी पवन कुमार पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। बताया जाता है कि शारदीय नवरात्रि से पहले ही आरोपी जेल से जमानत पर रिहा होकर घर आया था, जिसके बाद पीड़िता और उसके परिवारीजनों पर लगातार सुलह-समझौता का दबाव बना रहा था। सुलह नहीं करने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी जाती थी। सोमवार की शाम अपनी भाभी के साथ पीड़िता इसी बात की शिकायत कर थाने से लौट रही थी। तभी घर के सामने गांव की मुख्य सड़क पर पहले से घात लगाकर बैठे आरोपी पवन कुमार और उसके भाई अशोक ने पीड़ित युवती के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। खून से लथपथ पीड़िता गिर पड़ी तो हमलावर ने भाभी के सामने ही उसके सिर पर ताबड़तोड़ लगभग छह वार किए। इसके बाद कुनबे के साथ घर में ताला बंद कर मौके से फरार हो गया।

भाभी के सामने हत्या

एसपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि करीब 5 बजे थाना महेवाघाट पर सूचना मिली कि ढेरहा गांव में एक ही बिरादिरी के दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश और मुकदमेबाजी को लेकर आपस में विवाद हुआ, जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस और फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर थाना महेवाघाट में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना हो चुकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited