UP News: दिनदहाड़े SBSP नेता की चाकू मारकर हत्या, आक्रोश में गांव के लोग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

UP News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर से सुभासपा की महिला नेता नंदिनी राजभर की घर में घुसकर चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है। महिला नेती का हत्या से पूरे गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पूरे गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

SBSP Leader Nandini Rajbhar Stabbed to Death

एसबीएसपी नेता नंदिनी राजभर की चाकू मारकर हत्या

UP News: उत्तर प्रदेश में हत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे ही एक मामला संत कबीर नगर से आया है। जहां सुभासपा की महिला नेता नंदिनी राजभर की दिनदहाड़े हत्या करने की खबर सामने आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर सुभासपा नेता की हत्या की है। महिला नेता की हत्या की घटना से पूरे गांव में तनाव का माहौल है। स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

SBSP महिला नेता की चाकू गोदकर हत्या

सुभासपा की प्रदेश सचिव नंदिनी राजभर कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के डीघा मोहल्ले की निवासी थी। मिली जानकारी के अनुसार, नंदिनी राजभर रविवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल हुई थी। बैठक के बाद शाम में 4 बजे अपने घर लौटी थी। ये घटना उस दौरान की है जब उनका बेटा बाहर खेलने गया हुआ था और पति शहर गए हुए थे। शाम करीब 5 बजे पड़ोस की महिला उनके घर पहुंची तो उसने नंदिनी राजभर को कमरे में फर्श पर खून से लथपथ पड़ा देखा। महिला के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी बृजेन्द्र पटेल घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों देते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना प्राप्त कर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचे आईजी आरके भारद्वाज ने उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई और शहर कोतवाल बिजेंद्र पटेल को सस्पेंड किया और बस्ती जनपद से अटैच सीओ और अन्य पुलिस कर्मियों की भूमिका की जांच करने की बात कही है। इसके अलावा अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह, एसपी सत्यजीत गुप्ता डीएम महेन्द्र सिंह तवर और बीजेपी सांसद प्रवीण निषाद घटनास्थल पहुंचें।

सुभासपा कार्यकर्ताओं और गांव के लोगों में आक्रोश

दिनदहाड़े महिला नेता की हत्या से सुभासपा कार्यकर्ताओं और गांव के लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज ना था लेकिन गांव के लोग महिला नेता नंदिनी राजभर का शव देने को तैयार नहीं थे। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को शव मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गांव के लोगों में आक्रोश देख और मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी सत्यजीत गुप्ता के अगुवाई में बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर मौजूद रही।
गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि नंदिनी राजभर इलाके की अच्छी नेता थी। पुलिस को ये भी जानकारी मिली की महिला नेता अपने रिश्ते के ससुर के मामले की अगुवाई कर रही थी। उसी मामले को लेकर उनको धमकी मिल रही थी। पुलिस ने बताया कि लगभग 5 से 6 बजे के करीब कुछ लोगों ने नंदिनी राजभर के घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उनका शव घर के कमरे में पड़ा था। पूरे शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे। नंदिनी राजभर की मृत्यु से एक सप्ताह पहले रिश्ते के ससुर का रेलवे ट्रैक पर शव मिला था। ससुर के हत्यारों का अभी तक पता नहीं चला था कि वहीं अब नंदिनी राजभर की हत्या का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited