Jammu-Kashmir: पुंछ में अमित शाह की रैली, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम, स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल

Jammu-Kashmir News: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। आज अमित शाह पांच जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। स्थानीय लोगों में उत्साह का माहौल बना हुआ है। वह अमति शाह के आने पर बेहद खुल हैं।

Amit Shah

पुंछ में अमित शाह की चुनावी

Jammu-Kashmir News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। पांच दिनों के भीतर ये उनका दूसरा दौरा है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आज अमित शाह चुनावी रैली में शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन को देखते हुए हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे से स्थानीय लोग बहुत खुश है। यहां लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। शहर में पर्व जैसा माहौल है।

स्थानीय लोगों में अमित शाह के आगमन का उत्साह

अमित शाह के दौरे को लेकर स्थानीय लोग का कहना है कि जैसे किसी पर्व के दिन उत्साह होता है, वैसा आज उत्साह देखने को मिल रहा है। अमित शाह ने हम लोगों के लिए पहाड़ी स्टेट्स देने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा किया। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में विकास के बहुत सारे काम किया हैं। हम मजबूती से भाजपा के समर्थन में खड़े है और भाजपा उम्मीदवार को हम जीताकर ही भेजेंगे।
भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता का कहना है कि, मोदी सरकार ने सभी धर्म और वर्ग का ख्याल रखा। हमें हमारा अधिकार मिला है। हम इस एहसान का बदला वोट से देंगे। गृह मंत्री के आगमन से यहां की जनता के बीच में अच्छा संदेश जाएगा। सभी गांव और पंचायत से लोग अमित शाह की जनसभा में आ रहे हैं। जनता ने भाजपा के पक्ष में वोट देने का मन बना लिया है। विधानसभा चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में आएगा और हमारी सरकार बनेगी।

पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के चुनावी दौरे के दौरान पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी ये पांच जनसभाएं मेंढर, पुंछ के सुरनकोट, राजौरी, अखनूर और थानामंडी में होंगी। अमित शाह का पांच दिनों में जम्मू-कश्मीर का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने पाड्डर नागसेनी, किश्तवाड़ और रामबन में जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्ष पर हमला बोला था।
वहीं कटरा में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था,"कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस को लेकर जम्मू-कश्मीर में भले ही उत्साह न हो, लेकिन पड़ोसी देश (पाकिस्तान) उन्हें लेकर बहुत उत्साहित है। पाकिस्तान में कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस के अलायंस की बल्ले-बल्ले हो रही है। इनके घोषणा पत्र से पाकिस्तान बहुत प्रभावित है। इनके मेनिफेस्टो से पाकिस्तान बहुत खुश हो रहा है, पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का खुलकर समर्थन किया है। उनका कहना है कि आर्टिकल-370 और 35 ए को लेकर कांग्रेस और NC का जो एजेंडा है, वही पाकिस्तान का एजेंडा है। पीएम ने कहा, पाकिस्तान ने कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस की पोल खोल दी है।''

सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए

पुंछ में अमित शाह की चुनावी रैलियों को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग सहित सभी सड़क मार्गों पर पुलिस बस की तैनाती की गई है। और यहां से गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। जहां रैली का आयोजन किया जा रहा है, वहीं अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। कई स्थानों पर मार्गों को डायवर्ट किया गया है तो वहीं कुछ स्थानों पर वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है।
(इनपुट - आईएएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited