शाहजहांपुर में ढाबे पर खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 11 लोगों की मौत

यूपी के सीतापुर से उत्तराखंड के पूर्णांगिरी जा रही एक बस शाहजहांपुर पर एक ढाबे पर रुकी। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बस को टक्कर मार दी और उसी पर पलट गया। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है।

accident (1)

शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा

Shahjahanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक बस के ऊपर ट्रक के पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बस यूपी के सीतापुर से उत्तराखंड के पूर्णांगिरी जा रही थी। यह बस शाहजहांपुर में एक ढाबे पर खाने-पीने के लिए रुकी। तभी पीछे से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया।

पूर्णांगिरी में दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

बस में सवार सभी लोग सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के जेठा गांव के निवासी थी। ये सभी लोग उत्तराखंड के पूर्णांगिरी में देवी माता के दरबार में दर्शन के लिए जा रहे थे। जब बस शाजहांपुर में खुटार थाना क्षेत्र में पहुंची, तो ड्राइवर ने खाने-पीने के लिए बस को ढाबे के पास रोका। जिसके बाद कुछ श्रद्धालु ढाबे में खाने के लिए चले गए और कुछ लोग बस में ही बैठे रहे, जबकि कुछ लोग बस के बाहर टहल रहे थे। तभी गिट्टी से लदा हुआ ट्रक सड़क किनारे खड़ी बस से टकरा गया और उस पर पलट गया। जिससे कई श्रद्धालु उसके नीचे भी दब गए। इस हादसे में 11 लोग की मौत हुई है।

क्रेन से बस को किया गया सीधा

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से बस को उठाकर सीधा किया गया। जिसके बाद घायलों को बाहर निकलाकर अस्पताल भेजा गया। जिसमें कई की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीना ने बताया कि रात 11 बजे के करीब उन्हें सूचना मिली कि खुटार थाना क्षेत्र में एक बस ढाबे पर खड़ी है, जिस पर एक अनियंत्रित ट्रक पलट गया। उन्होंने इस हादसे में 10 लोगों के घायल होने के बारे में बताया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited