Headline - शहर के ताज़ा समाचार, 15 सितंबर 2023: यूपी के कौशांबी में बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या तो राजस्थान के एक अस्पताल में पति-पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar News) 15 सितंबर 2023 LIVE: खबरों की इस नई कड़ी में हम आपको बताएंगे उत्‍तर प्रदेश, बिहार और राजस्‍थान की प्रमुख व बड़ी खबरें। ये हैं आज की ताजा खबरें :

Cities Taza Khabar Thumb

शहरों के ताजा समाचार

आज के शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar) 15 सितंबर 2023 LIVE : उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भूमि विवाद को लेकर बीती रात झोपड़ी में सो रही बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, बिहार के पटना में मामूली विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है। इसके अलावा राजस्थान में झालावाड़ के एक निजी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई लेकिन वहां मौजूद कोई भी उन्हें बचाने नहीं आया, जिससे दोनों ने तड़प-तड़पकर मौके पर ही मौत हो गई।

इन्हीं राज्‍यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैं :

  • उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भूमि विवाद को लेकर बीती रात एक सनसनीखेज मामला देखने को मिला। झोपड़ी में सो रही बेटी, दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस पर आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने मिलकर कई घरों में आग लगा दी। मौके पर कई थानों की पुलिस भी पहुंची हुई है।
  • उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हॉस्पिटल के बाहर ऑक्सीजन से भरे सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में गैस एजेंसी के ढाला चालक की चीथड़े उड़ गए। उसका एक हाथ, पैर, पंजा और अंगुलियां कटकर अलग हो गईं।
  • आजम खान के घर आयकर विभाग की जांच अभी भी जारी है। ऐसे में टीम की ओर से आजम खान और उनके सभी रिश्तेदारों के आर्थिक स्थिति, बैंक खाते की जानकारी जुटा ली गई है। विभाग ने इस ऑपरेशन का कोड वर्ड ऑपरेशन डी रखा है।
  • उत्तर प्रदेश में महराजगंज ज़िले के फरेंदा में पाकिस्तानी कनेक्शन की तलाश में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने गुरुवार को छापा मारा। लेकिन बिहार निवासी आरोपी तलहा खान नहीं मिला। आरोपी का ससुराल विकासनगर में है, जिसके यहां होने की सूचना मिली थी।
  • बिहार के पटना में मामूली विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। छोटी सी कहासुनी को लेकर ये मामला कब खूनी संघर्ष में बदल गया, पता ही नहीं चला। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई, इसमें एक पक्ष के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। दिल दहला देने वाली इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलने पर भारी संख्या के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंची।
  • बिहार में मुजफ्फरपुर के बागमती नदी में नाव हादसे में 12 लोग लापता हो गए थे, जिनमें तीन लोगों के शव मिल गए हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इनमें से एक बच्चे का शव है, जिसे कोई गोताखोर ने नहीं खोजा बल्कि नदी ने ही बच्चे के शव को लौटा दिया। मृत बच्चे को देखने के बाद अब बाकी लोगों के जिंदा होने की उम्मीद कम ही बची हुई है।
  • बिहार के गया में चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि अब लोग अपने घरों में भी सेफ नहीं है। दरअसल, गया के एक घर में घुसकर चोरों ने परिवार के लोगों को बंदी बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। हथियारबंद आए बदमाश नगदी व लाखों रुपए की जेवरात लूटकर फरार हो गए। बता दें, बदमाश पांच की संख्या में आए थे। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
  • राजस्थान में झालावाड़ के एक निजी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई लेकिन वहां मौजूद कोई भी उन्हें बचाने नहीं आया, जिससे दोनों ने तड़प-तड़पकर मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी कई दिनों से मृतक को धमका रहे थे, इसके बावजूद पुलिस ने मामले में कोई एक्शन नहीं लिया। बीते कुछ दिनों से मृतक और आरोपी (हिस्ट्रीशीटर) के बीच विवाद चल रहा था।
  • राजस्थान के अलवर में एक ऐसा मामला आया है, जो आपकी रूह कंपा देगी। दरअसल, 5 से 7 दिन की जन्मी नवजात बच्ची को कुछ बदमाश केले के पत्तों में लपेट कर फेंक गए। वहां पास से एक युवक गुजर रहा था, जिसने बच्ची की आवाज सुनी। बच्ची के पास कुत्ते भी मंडरा रहे थे, अगर सही समय पर लोग न पहुंचते तो शायद कुत्ते बच्ची को नुकसान भी पहुंचा सकते थे। फिलहाल, बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • राजस्थान के जयपुर-सीकर समेत 10 जिलों में 2 इंच से अधिक बरसात दर्ज की ई है। इसके चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसके चलते आज 5 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited