शहर के ताज़ा समाचार, 23 सितंबर 2023: आज UP को 1565 करोड़ की सौगात देंगे प्रधानमंत्री मोदी, बिहार में युवक की गोली मारकर हत्या

शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar News) 23 सितंबर 2023 LIVE: खबरों की इस नई कड़ी में हम आपको बताएंगे उत्‍तर प्रदेश, बिहार और राजस्‍थान की प्रमुख व बड़ी खबरें। ये हैं आज की ताजा खबरें :

​taza khabar 23 September 2023, Taaja Hindi Samachar, Hindi Samachar, hindi news, ब्रेकिंग न्यूज़

शहरों के ताजा समाचार।

आज के शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar) 23 सितंबर 2023 LIVE : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज 31वीं बार वाराणसी का दौरा करेंगे। यहां पर आज वे यहां प्रदेशवासियों को करोड़ों की सौगात देंगे। बिहार में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या का दी। वहीं, राजस्‍थान में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत पर प्रदेश के विकास और कामकाज को लेकर तंज कसा। इन्हीं राज्‍यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैं :
  • प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी वाराणसी आ रहे हैं। यहां से प्रदेशवासियों को वे 1565 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसके साथ ही वे पूर्वांचल के सबसे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम का शिलान्‍यास भी करेंगे।
  • बसपा प्रमुख मायावती ने लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पास होने का स्‍वागत किया और ओबीसी को बिल में शामिल करने की मांग उठाई। इसके साथ ही उन्‍होंने बसपा सांसद को अपशब्‍द कहने वाले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई करने की भी मांग उठाई।
  • यूपी के मथुरा में बांके बिहारी जी के प्राकट्यकर्ता का अभिषेक किया गया। वहीं, निधिवन में स्वामी हरिदास जी का प्राकट्य उत्सव भी मनाया गया।
  • उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद से पुल‍िस ने मां-बेटी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मां-बेटी एयरलाइंस में जॉब और विदेश भेजने के नाम पर लोगों को ठगती थीं और इस कमाई से उन्‍होंने 1 करोड़ से शादी कर तीन गाड़ियां खरीदीं।
  • बिहार के सीतामढ़ी में बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्‍या का दी। इसके बाद बाइक सवार बदमाश शख्‍स का मोबाइल लूट कर फरार हो गए।
  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार सगले सप्‍ताह बांका का संभावित दौरा करेंगे। यहां पर वे आरएमके मैदान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगे और नव निर्मित प्रखंड सह अंचल कार्यालय का निरीक्षण कर सकते हैं।
  • इस साल बिहार में भारत-नेपाल सीमा पर घुसपैठ करते हुए करीब 47 विदेशी ना‍गरिक पकड़े गए हैं। इन सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
  • राजस्‍थान के जोधपुर से सांसद और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर तंज कसा है। उन्‍होंने गहलोत द्वारा निकम्मा कहे जाने पर पलटवार किया और विकास कार्यों को लेकर कहा- 'जनता चुनाव में जवाब देगी और नाकारी-निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।'
  • जयपुर में हनीट्रैप करने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। आरोप‍ है कि, एक लड़की ने सरकारी कर्मचारी को दोस्ती के जाल में फंसाकर घर बुलाया। वहीं पर गिरोह के लोगों ने मारपीट कर उसके लड़की के साथ न्‍यूड फोटो वीडियो बना लिए। ब्‍लैकमेलिंग से तंग आ चुके शख्‍स ने पुलिस से शिकायत की और फिर पूरे गिरोह की गिरफ्तारी हुई।
  • ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने जोधपुर में कहा कि खालिस्तान पर सिर्फ राजनीति हो रही है। अगर खालिस्तान बनने की नौबत आई तो उसके लिए हमारे जैसे देश भक्तों की लाश पर से गुजरना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited