शहर के ताज़ा समाचार, 25 सितंबर 2023: यूपी के उन्‍नाव में भूमाफिया पर बड़ा एक्‍शन, बिहार में मानसून जाने के बाद भी बारिश के आसार

शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar News) 25 सितंबर 2023 LIVE: खबरों की इस नई कड़ी में हम आपको बताएंगे उत्‍तर प्रदेश, बिहार और राजस्‍थान की प्रमुख व बड़ी खबरें। ये हैं आज की ताजा खबरें :

​शहर के ताज़ा समाचार, शहर ताज़ा समाचार, ताज़ा समाचार, Taaja Hindi Samachar, Hindi Samachar, आज की ताजा खबर, aaj ki taza khabar, taza khabar 25 September 2023, ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार, hindi news, taza samachar

शहरों के ताजा समाचार।

आज के शहर के ताजा समाचार (Aaj Ki Taaja Hindi Samachar) 25 सितंबर 2023 LIVE : उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव में प्रशासन ने भूमाफिया पर बड़ा एक्‍शन किया है। दरअसल, यहां पर एक अरब से ज्‍यादा की संपत्ति जब्‍त कर ली गई है। बिहार में मानसूमन कमजोर पड़ने के बाद भी यहां हल्‍की बूंदाबांदी के आसार नजर आ रहे हैं। राजस्‍थान के जयपुर में 'बर्थडे का बड़ा गिफ्ट दूंगा'...कहकर पति ने सुसाइड कर लिया। इन्हीं राज्‍यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैं :
  • उत्‍तर प्रदेश के उन्‍नाव में प्रशासन ने भूमाफिया पर बड़ा एक्‍शन किया है। दरअसल, यहां पर एक अरब से ज्‍यादा की संपत्ति जब्‍त कर ली गई है।
  • यूपी के लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है। हजरतगंज स्थित विधायक निवास में भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट में मीडिया सेल के कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
  • यूपी के आगरा में अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस-प्रशासन की टीम पर राधास्वामी सत्संग सभा के सत्संगियों ने हमला बोल दिया। इस घटना में सीओ और कई पुलिसकर्मी समेत 40 लोग घायल हो गए।
  • राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ वर्ष 2025 में स्थापना के 100 वर्ष पूरे करेगा। इस दौरान यूपी में भौगोलिक विस्तार के अभियान को गति देने का काम हो रहा है। आरएसएस के सरसंघचालक ने बैठक के दौरान कहा है कि, सामाजिक समस्याओं के समाधान में कार्यक्रम प्रभावी भूमिका निभाएं।
  • बिहार में मानसूमन कमजोर पड़ने के बाद भी यहां हल्‍की बूंदाबांदी के आसार नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग ने कहा है कि, अररिया समेत बिहार के कई जिलों में आज बारिश हो सकती है।
  • बिहार के पटना में 16 साल के किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद बड़े भाई का ससुर-साला गिरफ्तार कर लिया गया है।
  • बिहार में डेंगूं के मरीजों की संख्‍या थमने का नाम ही नहीं ले रही है। यहां पर पीड़ितों की संख्या 4457 पहुंच चुकी है।
  • राजस्‍थान के जयपुर में पति ने 'बर्थडे का बड़ा गिफ्ट दूंगा'...कहकर सुसाइड कर लिया। अपने सुसाइड नोट में उसने लिखा कि, 'निशा और उसके घरवाले मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहे, बेटा पापा को याद रखना।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited