Punjab: अमृतसर-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी, दो खिड़कियों के शीशे चकनाचूर

पंजाब के कपूरथला में वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। पत्थरबाजी में कोच के दो शीशे चकनाचूर हो गए हैं। रेलवे अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

stone on vande bharat

वंदे भारत के शीशे टूटे।

Vande Bharat Train: पंजाब के कपूरथला के फगवाड़ा में वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। अमृतसर से दिल्ली के लिए चलने वाली 22488 वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर फगवाड़ा के पास कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी की है। जानकारी के अनुसार, वंदे भारत ट्रेन के सी-3 कोच पर पत्थर फेंके गए हैं। इसमें दो विंडो पेन के शीशे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

यात्रियों में दहशत

इधर, पत्थरबाजी की घटना के बाद वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे यात्री दहशत में आ गए। वंदे भारत ट्रेन के सी-3 कोच में यात्रा कर रही गुरुग्राम की रहने वाली पूनम कालड़ा और डॉली ठुकराल ने बताया कि जैसे ही वे फगवाड़ा से दिल्ली के लिए वंदे भारत ट्रेन में बैठी, तो उनके पास वाली सीट के पास काफी तेज आवाज हुई।

पत्थरबाजी में शीशे टूटे

उन्होंने बताया कि पहले तो काफी देर तक किसी को कुछ समझ में नहीं आया, लेकिन कुछ देर बाद जब ध्यान से देखा गया तो पाया गया कि वंदे भारत ट्रेन के सी-3 कोच के ऊपर पत्थर फेंके गए हैं, जिसमें शीशे टूट गए हैं। इसके बाद तमाम यात्री दहशत में आ गए और उनके बीच डर का माहौल पैदा हो गया।

मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी

इधर, पत्थरबाजी की घटना पर कुछ यात्रियों ने बताया कि ये पत्थर बच्चों ने बाहर से फेंका हैं, जबकि कुछ लोगों ने कहा कि ये शरारतन पत्थरबाजी की गई है। इस बात की सूचना रेलवे स्टाफ को दी गई, जिसके बाद रेलवे विभाग के स्टाफ और अन्य अधिकारी वंदे भारत ट्रेन के सी-3 कोच में पहुंचे और जांच शुरू कर दी।
बता दें कि फगवाड़ा-गोराया रेलवे ट्रैक पर इससे पहले भी इस तरह की पत्थरबाजी की घटना सामने आ चुकी है। फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि वंदे भारत ट्रेन पर किसने पत्थरबाजी की है और किस मंशा से पत्थर फेंके गए हैं, क्योंकि ऐसी घटना काफी दिनों बाद सामने आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited