Pilibhit News: पीलीभीत में अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत तीन की गई जान

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।

Pilibhit Accident

Pilibhit News: पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा, दो महिलाओं समेत तीन की मौत

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार थाना न्यूरिया क्षेत्र के टाह गांव के कुंवर सिंह एवं रामबेटी शनिवार सुबह अपनी पुत्रवधू को देखने जिला अस्पताल जा रहे थे, उसी बीच अचानक टनकपुर रोड पर जिलाधिकारी आवास के पास उनकी स्कूटी खटीमा की ओर से तेज गति से आ रही एक ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गयी।

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में रामबेटी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कुंवर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल लाइन पुलिस चौकी प्रभारी रियाज हैदर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार दूसरी घटना नवाबगंज के पास हुई। रुद्रपुर में एक फैक्ट्री में काम करने वाली पीलीभीत के बिलसंडा क्षेत्र के अमूपुरा निवासी प्रेमवती (50) को उसका बेटा बाइक से लेकर रुद्रपुर जा रहा था। नवाबगंज के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मां-बेटे घायल हो गए। चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचाया और ट्रक को कब्जे में ले लिया। डॉक्टरों ने प्रेमवती को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तीसरी घटना के संदर्भ में गजरौला के थाना प्रभारी रूपा बिष्ट ने बताया कि नकटिया गांव के जमुना प्रसाद (60) शुक्रवार देर शाम सब्जी लेने के बाद पैदल घर लौट रहे थे तब अटकोना गांव की पुलिया के पास तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। उनके अनुसार मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल प्रसाद एक ट्राली के नीचे आ गये, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली और मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited