Gonda News : मौत की रफ्तार, तीन युवकों को कार ने कुचला ; 2 भाईयों की गई जान

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Gonda Road Accident

गोंडा रोड एक्सीडेंट

गोंडा: जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राधेश्याम राय ने मंगलवार को बताया कि जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के खानपुर निवासी दो भाई अभय सिंह (21) और आदर्श सिंह (19) सोमवार की रात किसी जरूरी काम से नवाबगंज गए हुए थे। उन्होंने कहा कि रात में मोटरसाइकिल से घर लौटते समय वे अयोध्या-गोंडा राजमार्ग पर गांव परसापुर के पास अपने रिश्तेदार सूरज सिंह (22) निवासी तुलसीपुर माझा से मिलकर बात करने लगे।
राय ने कहा कि इस दौरान गोंडा से अयोध्या की तरफ जा रही एक कार ने उन्हें कुचल दिया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

धनबाद में भी रोड एक्सीडेंट

झारखंड के धनबाद जिले में मंगलवार को एक बस ने ट्रक को टक्कर मार दी और इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना आज सुबह तोपचांची इलाके के जीटी रोड पर हुई। उन्होंने बताया कि बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। तोपचांची पुलिस थाना के प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि दुर्घटना में बस चालक की मौत हो गई, जबकि घायल यात्रियों को नजदीक के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि बस बिहार के मुजफ्फरपुर से कोलकाता जा रही थी। स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि सुबह पांच बजे एक महिला समेत आठ यात्रियों को अस्पताल लाया गया और इन सभी को मामूली चोटें आई हैं।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited