Karnal Road Accident: करनाल में भीषण सड़क दुर्घटना, डिवाइडर से टकराकर ट्रक सर्विस रोड पर गिरा, 2 लोगों की मौत

Karnal Road Accident: दिल्ली से हरियाणा जा रहा एल्यूमीनियम के समान से भरा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टक्करा और उसके तोड़ते हुए सर्विस रोड पर गिर गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है।

Karnal Road Accident

करनाल में भीषण सड़क हादसा

Karnal Road Accident: हरियाणा के करनाल में नेशनल हाईवे पर एक ट्रक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। अनियंत्रित ट्रक पहले डिवाइडर से टकराया फिर हाईवे से नीचे सर्विस लेन पर जा गिरा। इस हादसे में वाहन चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक दिल्ली से हरियाणा जा रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित हुआ ट्रक

पुलिस ने बताया कि ये हादसा दिल्ली से हरियाणा के काले आम की दिशा में आ रहे ट्रक के नियंत्रण खोने के कारण हुआ। यह घटना हरियाणा के शामगढ़ गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को झपकी आ जाने की वजह से ट्रक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे ट्रक सड़क के किनारे लगे डिवाइडर को तोड़ते हुए करीब 10 फीट नीचे सर्विस लेन पर जा गिरा। इस ट्रक में काफी मात्रा में एल्यूमिनियम का सामान भरा हुआ था।
दुर्घटना में ट्रक के पलट जाने की वजह से यह एल्यूमीनियम का सामान पूरी तरह से सड़क और आसपास के खेतों में फैल गया। दुर्घटना में ट्रक की गति का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक के चारों पहिए ऊपर हो गए, जिससे ट्रक का पूरा ढांचा क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में ट्रक का बाहरी हिस्सा भी बुरी तरह से टूट-फूट गया है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थिति का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस की प्रारंभिक रिपोर्ट में ट्रक चालक को झपकी आने की वजह से ट्रक का संतुलन बिगड़ने की वजह बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायल ट्रक चालक और क्लीनर को अस्पताल में भर्ती कराया।

यातायात प्रभावित

दुर्घटना की वजह से नेशनल हाईवे पर यातायात प्रभावित हुआ है। हादसे की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा अधिकारियों ने चेतावनी जारी की है। साथ ही दुर्घटना वाली जगह के आसपास कोई और वाहन दुर्घटनाग्रस्त न हो, इसके लिए सुरक्षा पट्टियों के विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं।
(इनपुट - आईएएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited